आईएसआई का एजेंट गिरफ्तार

  • बीते 18 साल में 17 बार जा चुका है पाकिस्तान।। उसने रणनीतिक महत्व की जानकारी पाने के लिए सेना के जवानों को भी हनीट्रेप में फंसाया।।

जयपुर : दिल्ली के एक व्यक्ति मोहम्मद परवेज (42) को पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए कथित तौर पर काम करने के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार किया गया। परवेज को यहां की एक अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। शुरुआती पूछताछ में उसने बताया कि वह पाकिस्तान में आईएसआई के लोगों से संपर्क में था। बीते 18 साल में 17 बार पाकिस्तान जा चुका है। आईएसआई उसे जरूरी खुफिया जानकारी जुटाने के लिए सभी तरह का सहयोग कर रही थी। परवेज लोगों को पाकिस्तानी दूतावास से जल्द वीजा दिलाने के लिए पासपोर्ट व फोटो लेता था और इनके आधार पर सिम खरीद लेता था। उसने रणनीतिक महत्व की जानकारी पाने के लिए फर्जी पहचान से सेना के जवानों को भी हनीट्रेप में फंसाया। परवेज को एनआईए ने भी राष्ट्रविरोधी गतिविधियों के आरोप में गिरफ्तार किया था। उसे वारंट पर यहां पूछताछ के लिए लाया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना वायरस महामारी के कारण ताइवान मास्टर्स 2020 गोल्फ टूर्नामेंट रद्द

तामसुई : भारतीय गोल्फरों के सबसे पसंदीदा टूर्नामेंटों में से एक मर्करीज ताइवान मास्टर्स को कोविड-19 महामारी के कारण रद्द कर दिया गया है। ताइवान आगे पढ़ें »

पूर्व फुटबॉलर हकीम कोविड-19 जांच में पॉजिटिव

नयी दिल्ली : ध्यानचंद पुरस्कार से सम्मानित फुटबॉलर सैयद शाहिद हकीम कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आये हैं और इस समय हैदराबाद में पृथकवास केंद्र में आगे पढ़ें »

ऊपर