युवराज सिंह का धमाका, फरवरी में करेंगे क्रिकेट पिच पर वापसी

नई दिल्लीः युवराज सिंह ने साल 2019 में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था। बाएं हाथ के इस खिलाड़ी को सीमित ओवरों के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर्स में गिना जाता था। उनकी बल्लेबाजी कमाल थी और गेंदबाजी में भी वह बहुत उपयोगी खिलाड़ी थे। हालांकि युवराज के करियर का गोल्डन टाइम गुजर चुका है लेकिन उनके फैंस का मानना है कि वह अब भी रिटायरमेंट से वापसी कर सकते हैं।

युवराज सिंह के फैंस हालांकि रिटायरमेंट के बाद उन्हें टीम इंडिया की नीली जर्सी में नहीं देख पाए हैं लेकिन वह बीसीसीआई की इजाजत से दुनियाभर में लीग क्रिकेट खेल रहे हैं। इसके साथ ही युवराज इस साल रोड सेफ्टी सीरीज में भी खेलते हुए नजर आए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial)

लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि युवराज क्रिकेट में वापसी के लिए तैयार हैं। 39 साल के युवराज ने इंस्टाग्राम पर धमाकेदार पोस्ट किया। उन्होंने बताया कि वह अगले साल फरवरी में क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं।
युवराज ने लिखा, ‘ईश्वर आपका भाग्य तय करता है!! लोगों की मांग पर मैं पिच पर लौटूंगा शायद फरवरी में! इस जैसी और कोई दूसरी फीलिंग नहीं है! आप सबके प्यार और दुआओं के लिए शुक्रिया। ये मेरे लिए बहुत मायने रखती हैं। भारतीय टीम का सपॉर्ट करते रहें यह हमारी टीम है। और असली फैंस मुश्किल वक्त में टीम के लिए अपना सपॉर्ट दिखाता है।’
युवराज की पोस्ट से यह साफ नहीं हुआ है कि क्या वह भारतीय टीम में वापसी की बात कर रहे हैं या टी20 लीग में। यह भी संभव है कि वह रोड सेफ्टी सीरीज की बात कर रहे हों। हालांकि यह जानने के लिए आपको फरवरी तक का इंतजार करना होगा।
शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कोविड से ठीक हो चुके लोगों को ओमिक्रॉन से कितना खतरा? जानिए क्या कहते हैं विशेषज्ञ

भारत में कोरोना के ओमिक्रॉन वैरिएंट के मामले तेजी से बढ़ते हुए देखे जा रहे हैं। हालिया रिपोर्टस के मुताबिक कोरोना के सबसे खतरनाक माने आगे पढ़ें »

विक्की कौशल ने बताया, कैसी पत्नी चाहते हैं वे? सुनकर कैटरीना के फैन्स हो जायेंगे खुश

…और गोवा में तृणमूल को मिल गया साथ

सर्दियों में सेक्स क्यों है ज्यादा मजेदार, जानें?

सिहरन पैदा करनेवाली ऑनर किलिंग : महाराष्ट्र के औरंगाबाद में गर्भवती बहन का सिर धड़ से किया अलग, फिर भाई पहुंचा थाने

गर्भ में ही 7 महीने का बच्चा खो चुकीं बिंदू, इस हादसे के बाद दोबारा कभी मां नहीं बन…

आईसीसी रैंकिंग में नंबर-1 बना भारत

नागालैंड की घटना पर एक्शन में सेना, जांच के लिए गठित की कोर्ट ऑफ इंक्वायरी

विक्की-कटरीना आज जायेंगे राजस्थान, मुंबई में हो सकती है रजिस्टर्ड मैरिज

तृणमूल सांसद नहीं गये नागालैंड

ऊपर