युवराज सिंह का नया लुक वायरल, दोस्त-यारों ने किए गजब कमेंट्स!

नई दिल्लीः अपने युवी… यानी इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर स्टार युवराज सिंह की एक फोटो वायरल हो रही है। इसमें उन्होंने पीले रंग के लेंस वाला चश्मा लगाया है। लाल रंग की टी-शर्ट पहनी है। और हां, स्टाइल फूल टू रैपर वाला है। सबसे बड़ी बात कि भैया युवी ने बाल बढ़ा लिए हैं। जी हां, हेयर स्टाइल ऐसा कर लिया है कि नौजवान भी उन्हें कॉपी करना चाहे! बाकी आप खुद ही देख लीजिए कि इन दिनों युवराज कैसे नजर आ रहे हैं।
स्वैग देखिए…
युवराज सिंह ने यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर गुरुवार को शेयर की। कैप्शन में उन्होंने लिखा, यस या नो या फिर मेबी? युवी की इस धांसू फोटो को खबर लिखे जाने तक 7 लाख 20 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, उनके दोस्त-यारों से लेकर फैंस ने गजब के कमेंट किए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial)

क्या लिख रहे हैं दोस्त-यार
दरअसल, युवी लॉकडाउन के दौरान अपने बाल बढ़ा रहे थे। हाल ही, उन्होंने लंबे हुए बालों को एक नया और बड़ा ही स्टाइलिश लुक दे दिया है। इस लुक में वह किसी रॉकस्टार या फिर रैपर से कम नहीं लग रहे! युवराज का बदला लुक देखकर इरफान पठान, शिखर धवन से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा आदि उनकी तस्वीर पर कमेंट किए। जैसे धवन ने लिखा, ‘बादशाह लग रहे हो’…
जब लिया हेयरकट…
गौरतलब है कि युवराज सिंह ने ‘रोड सेफ्टी वर्ल्ड T20 सीरीज’ में इंडिया लीजेंड्स की ओर से छह पारियों में 194 रन बनाए थे। उन्होंने श्रीलंका लीजेंड्स के खिलाफ फाइनल मैच में 60 रन बनाए थे। उनकी धमाकेदार बैटिंग की वजह से इंडिया लीजेंड्स ने सीरीज अपने नाम की थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोविड के बढ़ते मामलों के बीच आयोग ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

हो सकते हैं कुछ कड़े फैसले कोलकाताः देश में कोरोना वायरस महामारी का कहर जारी है। इस बीच बंगाल में भी रोजाना रिकॉर्ड मामले दर्ज किए आगे पढ़ें »

आईकोर मामले में ईडी ने 22 को शिक्षा मंत्री को बुलाया

करीबी को-ऑर्डिनेटर भी बुलाये गये कोलकाता : इंफोर्समेंट डायरेक्टोरेट की टीम ने आईकोर मामले में शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी को 22 अप्रैल को सीजीओ स्थित अपने आगे पढ़ें »

ऊपर