यूसुफ, जयसूर्या सड़क सुरक्षा विश्व सीरीज में खेलेंगे

रायपुर : हाल ही में क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करने वाले यूसुफ पठान, नमन ओझा और विनय कुमार पांच मार्च से यहां शुरू होने वाली ‘सड़क सुरक्षा विश्व सीरीज (रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज)’ में इंडिया लीजेंड्स का प्रतिनिधित्व करेंगे। वहीं, श्रीलंका को 1996 विश्व कप का खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले विस्फोटक सलामी बल्लेबाज सनथ जयसूर्या श्रीलंका लीजेंड्स के लिए मैदान पर उतरेंगे। शनिवार को यहां जारी मीडिया विज्ञप्ति के मुताबिक तिलकरत्ने दिलशान की अगुवाई वाली श्रीलंकाई टीम में जयसूर्या के अलावा रसेल अर्नाल्ड और उपुल थरंगा जैस क्रिकेटर शामिल है। इंडिया लीजेंड्स अपना पहला मैच पांच मार्च को बांग्लादेश लीजेंड्स के खिलाफ खेलेगा जबकि श्रीलंका लीजेंड्स 6 मार्च को वेस्टइंडीज लीजेंड्स के खिलाफ अपने अभियान का आगाज करेगा। इस टूर्नामेंट के सभी मैचों को यहां के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जायेगा। इस टी20 लीग का मकसद देश में सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता पैदा करना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर