बारिश ने छीन ली फैंस के चेहरे से मुस्कान

साउथैम्पटन: भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के पहले दिन का खेल शुक्रवार को लगातार बारिश के कारण नहीं हो पाया। आज पूरे दिन फैंस ये आस लगाकर बैठे रहे कि कब बारिश बंद हो और मैच शुरू हो लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

नहीं हो पाया टॉस 

लगातार बारिश के कारण टॉस भी नहीं हो पाया था। अब शनिवार को स्थानीय समयानुसार सुबह 10 बजकर 30 मिनट (भारतीय समयानुसार दोपहर बाद तीन बजे) पर खेल शुरू होगा। इस मैच के लिए एक अतिरिक्त दिन की व्यवस्था है। अंपायरों ने बारिश नहीं थमने के कारण स्थानीय समयानुसार तीन बजे से पूर्व दिन का खेल समाप्त करने का निर्णय किया। मौसम विभाग की माने तो साउथैम्पटन में पूरे पांच दिन बारिश हो सकती है। अगर ऐसा होता है तो डब्लयूटीसी फाइनल नहीं हो पाएगा और दोनों टीमों को संयुक्त विजेता घोषित कर दिया जाएगा। हालांकि आईसीसी ने इस बड़े मैच के लिए एक दिन रिजर्व भी रखा है लेकिन उस दिन भी बारिश बताई गई है।

दो साल की मेहनत हो सकती खराब

अगर बारिश के चलते ये बड़ा मुकाबला पूरा नहीं हो पाया तो टीम इंडिया की दो साल की मेहनत खराब हो सकती है। टीम इंडिया ने लगातार दो साल से दुनियाभर में अपना लोहा मनवाया है, लेकिन अगर ये मुकाबला रद्द होता है तो दोनों टीमों को विजेता मान लिया जाएगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अब कोलकाता पुलिस के कर्मी कर सकेंगे स्वेच्छा से अंगदान

ऑर्गन डोनेशन के लिए भी भर सकते हैं फॉर्म सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अगर कोई अंगदान करना चाहता है और उसे नियम नहीं पता तो उसकी मुश्क‌िल आगे पढ़ें »

ऊपर