साहा और पंत के बीच उठा-पठक करना गलत : गंभीर

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने टीम प्रबंधन के चयन पर कड़े सवाल उठाते हुए कहा है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे बॉकि्संग डे टेस्ट मैच में विकेटकीपर रिद्धिमान साहा की जगह विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को टीम में चुन कर दोनों खिलाड़ियों को असुरक्षित महसूस करा दिया है और यह निर्णय दोनों ही खिलाड़ियों के लिए उचित नहीं है। गंभीर ने सवाल उठाते हुए कहा कि पंत अगर अगले दो मैचों ने प्रदर्शन नहीं कर पाते है तो क्या टीम प्रबंधन उन्हें भी अंतिम एकादश से बाहर कर देगा। यह दुर्भाज्ञपूर्ण है। साहा ने इस सीरीज में सिर्फ पहला टेस्ट मैच खेला है। उन्होंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है और उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया। अगर पंत भी दूसरे-तीसरे टेस्ट मैच में रन नहीं बना पाएंगे तो क्या टीम प्रबंधन उन्हें भी टीम से बाहर कर देगा और फिर वापस साहा को टीम में लिया जाएगा। हर खिलाड़ी को टीम में बने रहने के लिए सुरक्षा और आश्वासन की जरूरत होती है लेकिन यह चीज वर्तमान टीम प्रबंधन करने में विफल रहा है। टीम इसलिए इतनी अस्थिर है क्योंकि कोई भी खिलाड़ी टीम में स्थिर नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पहले सीएम ने लगायी फटकार, फिर किया दुलार

पुरुलिया : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जिले के हुटमुड़ा मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। उनके संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का आगे पढ़ें »

धुपगुड़ी में दर्दनाक हादसा : डम्पर के नीचे दबकर 14 लोगों की मौत

सन्मार्ग संवाददाता, धुपगुड़ी/कोलकाता : मंगलवार की रात धुपगुड़ी में हुए दर्दनाक हादसे में कम से कम 14 लोगों की मौत हो गयी। पत्थर ढोने वाले आगे पढ़ें »

ऊपर