भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज: कोविड से उबरे रिद्धिमान साहा, क्या इंग्लैंड दौरे पर जाएंगे?

नई दिल्ली : भारत के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा कोविड-19 से उबर चुके हैं और वह इंग्लैंड दौरे के लिए 20 सदस्यीय टीम का हिस्सा होंगे। क्वारंटाइन पीरियड के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद के इस विकेटकीपर की कोरोना जांच रिपोर्ट दो बार निगेटिव आई है। 4 मई को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 का टूर्नामेंट स्थगित होने से पहले वे कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। हालांकि, अब साहा ने कोरोना को मात दे दिया है। वह पूरी तरह ठीक होने के बाद अपने घर पहुंच गए हैं। वे 17 दिन आइसोलेट भी रहे।
– जल्द मुंबई पहुंचेंगे साहा
कोरोना से उबरने के बाद रिद्धिमान साहा का इंग्लैंड दौरे पर जाने का रास्ता साफ हो गया है। वह भारत के 20 सदस्यीय स्क्वाड में शामिल हैं। दरअसल, टीम की घोषणा के समय कहा गया था कि साहा और केएल राहुल फिट होने पर ही टीम के साथ ट्रैवल कर सकेंगे। ऐसे में माना जा रहा है कि साहा जल्द मुंबई पहुंचेंगे और फिर 2 जून को टीम के साथ इंग्लैंड रवाना होंगे।
– चार अगस्त से 10 सितंबर के बीच होगी पांच टेस्ट मैचों की सीरीज
भारतीय टीम इंग्लैंड में आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल और टेस्ट सीरीज खेलेगी। भारत 18 जून से साउथम्पटन में न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल में भिड़ेगा। इसके बाद विराट सेना इंग्लैंड से पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। यह सीरीज चार अगस्त से 10 सितंबर के बीच होगी।
– इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम
विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), आर. अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, केएल राहुल, रिद्धिमान साहा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बच्चों व महिलाओं के लिए 10 हजार बेड तैयार कर रहा स्वास्थ्य विभाग

बच्चों के लिए स्पेशल कोविड बेड हर अस्पताल में थर्ड वेव के मद्देनजर तैयारियां जोरों पर सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना वायरस महामारी के सेकंड वेव ने स्वास्थ्य आगे पढ़ें »

लोकल ट्रेनों के नहीं चलाने से यात्री हुए परेशान, इधर रेलवे को अनुमति का इंतजार

राज्य सरकार द्वारा आगामी 30 जून तक बढ़ायी गयी है सख्ती हावड़ा : राज्य सरकार की ओर से आगामी 30 जून तक सख्ती बढ़ा दी आगे पढ़ें »

ऊपर