वुमन्स बीबीएल : सिडनी थंडर ने जीता दूसरा खिताब

मेलबर्न : वुमन्स बिग बैश लीग (बीबीएल) के छठें सीजन में सिडनी थंडर ने फाइनल में मेलबर्न स्टार्स को 7 विकेट से हराकर खिताब अपने नाम किया। ये सिडनी थंडर का दूसरा खिताब है। इससे पहले उन्होंने 2015-16 में ओपनिंग सीजन में खिताब अपने नाम किया था। सिडनी की शबनम इस्माइल को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। इससे पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी मेलबर्न स्टार्स की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 86 रन बनाए। टीम के लिए कैथरीन ब्रंट ने सबसे ज्यादा 22 रन (27 बॉल) की पारी खेली। वहीं, एनाबेल सदरलैंड ने 20 रन (20 बॉल) और कप्तान मेग लैनिंग ने 15 बॉल 13 रन की पारी खेली। मेलबर्न के 6 बल्लेबाज तो दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके। वहीं, सिडनी के लिए शबनम इस्माइल और सैमी जो जॉनसन ने 2-2 विकेट लिए। जबकि, समांथा बेट्स, हाना डार्लिंगटन, लॉरेन स्मिथ और हीदर नाइट को 1-1 विकेट मिला। वहीं, 87 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिडनी थंडर की टीम ने 13.4 ओवर में 3 विकेट खोकर ये जीत हासिल की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मार्च तक सभी ट्रेनें चलने की उम्मीद

अभी 1100 स्पेशल गाड़ियां चल रहीं, इनमें दोगुना किराया वसूला जा रहा नई दिल्ली : देश में कोरोना की स्थिति में सुधार के बावजूद बड़ी संख्या आगे पढ़ें »

रिलीज के साथ ही छा गया खेसारी का नया गाना

कोलकाता : अपनी आवाज और अदाकारी से लाखों लोगों को दीवाना बना चुके भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव का नया वीडियो आगे पढ़ें »

ऊपर