क्रिकेट मैच के दौरान महिला के प्राइवेट पार्ट को किस करते दिखा पुरुष दर्शक, देखें वीडियो

नई दिल्लीः इनदिनों यूके में टी-20 ब्लास्ट टूर्नामेंट खेला जा रहा है। इस लीग में 25 जून को मिडलसेक्स और सरे के बीच लंदन के कैनिंगटन ओवल में एक मैच खेला गया। इस मुकाबले को अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर सरे की टीम ने 5 विकेट के अंतर से जीत लिया और इस मुकाबले को जीतने के साथ सरे की टीम ने पॉइंट्स टेबल पर 2 महत्वपूर्ण अंक अर्जित कर लिए हैं..

दुर्भाग्य से, जैसे ही मैच एक रोमांचक अंत तक पहुंचा, एक कैमरामैन ने एक पुरुष दर्शक को एक महिला सहभागी के साथ अनुचित व्यवहार करते हुए पकड़ा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। नीले रंग की पोशाक पहने महिला को इस व्यक्ति के पीछे सज्जनों से बात करते देखा जा सकता है और ऐसा करने के लिए वह अपने कंधे पर झुक रही है। वहीं व्यक्ति अपने हाथों में एक पेय पदार्थ के साथ देखा जाता है इसी दौरान पुरुष दर्शक महिला के प्राइवेट पार्ट पर किस कर देता है।
यहां देखें घटना का वीडियो

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

घर के मेन गेट पर सिंदूर लगाना माना जाता है बहुत शुभ, क्योंकि…

कोलकाताः सिंदूर भगवान श्रीराम के परम भक्त हनुमान जी को भी बहुत प्रिय है। यही वजह है कि प्रति मंगलवार और शनिवार को हनुमान जी आगे पढ़ें »

ऊपर