विलियम्सन ने चौथी बार सर रिचर्ड हैडली पुरस्कार जीता

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड के कप्तान एवं अनुभवी बल्लेबाज केन विलियम्सन ने चौथी बार सर रिचर्ड हैडली पुरस्कार जीता है, जबकि युवा बल्लेबाज डेवोन कॉनवे को न्यूजीलैंड क्रिकेट पुरस्कार 2020-21 में वनडे और टी-20 प्लेयर ऑफ द ईयर चुना गया है। न्यूजीलैंड क्रिकेट की ओर से मंगलवार को पुरस्कार विजेताओं की घोषणा की गई। इसमें महिला वर्ग में युवा ऑलराउंडर अमेलिया केर ने सुपर स्मैश और टी-20 प्लेयर ऑफ द ईयर पुरस्कार जीता, जबकि न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेट टीम की कप्तान एमी सैटर्थवेट को महिला वनडे प्लेयर ऑफ द ईयर पुरस्कार मिला। उल्लेखनीय है कि विलियम्सन ने न्यूजीलैंड के गर्मियों में 4 मैचों की घरेलू टेस्ट सीरीज के सभी 4 टेस्ट जीतने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। उन्होंने हैमिल्टन में वेस्ट इंडीज के खिलाफ अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ 251 का स्कोर बनाया था और इसके बाद क्राइस्टचर्च में पाकिस्तान के खिलाफ एक और दोहरा शतक जड़ा था। चार पारियों में उनके 639 रनों ने ही न्यूजीलैंड की विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में जगह सुनिश्चित की थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अमेरिका में अब तक का सबसे बड़ा साइबर अटैक, Emergency का ऐलान

वॉशिंगटन: अमेरिका की सबसे बड़ी तेल पाइपलाइन पर हुए अब तक के सबसे बड़े साइबर अटैक के बाद बाइडेन प्रशासन ने आपातकाल की घोषणा कर दी आगे पढ़ें »

कोरोना संकट पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन की राष्ट्रपति को चिट्ठी

कोलकाताः देश में कोरोना बेकाबू रफ्तार के साथ बढ़ रहा है। देश के कई राज्यों में स्थिति कोरोना के चलते बेहद खराब हो चुकी है आगे पढ़ें »

ऊपर