विलियम्सन शतक के करीब, न्यूजीलैंड मजबूत स्थिति में

माउंट माउंगानुई : कप्तान केन विलियम्सन की शानदार नाबाद 94 रन, अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर की 70 और हेनरी निकोल्स की नाबाद 42 रन की पारी दम पर न्यूजीलैंड ने मेजबान पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के पहले दिन शनिवार को दिन का खेल खत्म होने तक 87 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 222 रन बना लिए। पाकिस्तान के कप्तान मोहम्मद रिजवान ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय किया, जो शुरू के दस ओवर तक सही साबित हुआ जब न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज टॉम लाथम मात्र चार और टॉम ब्लंडेल केवल पांच रन पर आउट हो कर पवेलियन लौटे गए। न्यूजीलैंड का पहला विकेट चार रन और दूसरा 13 रन के स्कोर पर गिरा। सलामी बल्लेबाजों के बाद बल्लेबाजी करने आये कप्तान विलियम्सन ने अपनी जबरदस्त लय को जारी रखते हुए अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर के साथ टीम के कमान संभाली और दोनों बल्लेबाजों के बीच तीसरे विकेट के लिए शानदार 120 रन की साझेदारी हुई। पाकिस्तान की तरफ से बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने 20 ओवर में 55 रन देकर तीन विकेट लिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बच्ची को पालने के लिए रोज 30 फीट ऊंचे पेड़ों पर चढ़ती है ये मां ..

कोलकाता / तेलंगाना : हालत कब किसी इंसान को कहां से कहां पहुंचा दें इस बात का कुछ नहीं पता चलता। पर इंसान हर हालात आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : अरिंदम भट्टाचार्य शामिल हो सकते है भाजपा में

कोलकाता : बंगाल के तृणमूल विधायक अरिंदम भट्टाचार्य छोड़ सकते हैं पार्टी, कैलाश विजयवर्गीय से मिले।बस कुछ ही देर होंगे भाजपा में शामिल। आगे पढ़ें »

ऊपर