अपने बच्चों को बताउंगा कि रोनाल्डो के साथ खेला हूं : मोराता

मिलान : स्पेन और सेरी-ए क्लब जुवेंतस के फुटबाल स्टार अल्वारो मोराता का कहना है कि उनके लिए पुर्तगाली फुटबालर क्रिस्टीयानो रोनाल्डो के साथ युवेंतस के लिए खेलना गौरव का पल है और वह अपने बच्चों को बताएंगे कि वह रोनाल्डो जैसे महान खिलाड़ी के साथ खेले हैं। रोनाल्डो इस सीजन में युवेंतस के लिए 18 मैचो में 19 गोल कर चुके हैं। मोराता के मुताबिक रोनाल्डो सर्वकालिक महान खिलाड़ियों में से एक हैं और वह अपने बच्चों को बताएंगे कि वह इस चैम्पियन खिलाड़ी के साथ मैदान साझा कर चुके हैं। मोराता बीते साल सितम्बर में लोन पर एटलेटिको मेड्रिड से युवेंतस आए हैं और तब से वह 12 मुकाबलो में चार गोल और पांच एसिस्ट कर चुके हैं। मोराता रियल मैड्रिड में भी रोनाल्डो के साथ खेल चुके हैं। उनका कहना है कि दूसरी बार पुर्तगाली कप्तान के साथ मैदान साझा करना उनके लिए गौरव का क्षण है। मोराता ने कहा कि रोनाल्डो के साथ खेलना आसान है। मैं काफी समय से उनको जानता हूं। कभी-कभी जब एक साधारण इंसान गोल नहीं कर पाता तो वह गोल देते हैं। मैं तथा रोनाल्डो एक दूसरे के खेल को समझते हैं और मैं उनके मूवमेंट के अनुसार ही मैदान पर मूवमेंट करता हूं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कांचरापाड़ा में रोकी गयी भाजपा की परिवर्तन यात्रा

पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच धक्का-मुक्की कोलकाता : भाजपा की परिवर्तन यात्रा रोके जाने को लेकर बुधवार को कांचरापाड़ा का कापा मोड़ इलाका रणक्षेत्र में आगे पढ़ें »

नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच पर पैर नहीं जमा पाए अंग्रेज

अश्विन और पटेल ने इंग्लैंड को 112 रन पर ढेर किया, भारत के 3 विकेट गिरे अहमदाबाद : अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन की बलखाती गेंदों आगे पढ़ें »

ऊपर