क्या फाइनल मैच के दिन होगी बारिश? आईसीसी ने नियमों में…

मेलबर्नः टी20 वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मैच इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर भारतीय समयनुसार 1.30 बजे शुरू होगा। इससे पहले पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड जबकि इंग्लैंड ने भारत को सेमीफाइनल में हराकर फाइनल में जगह बनाई। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर 13 नवंबर को फाइनल मैच खेला जाएगा, लेकिन क्या इस दिन बारिश फाइनल मैच में खलल डाल सकती है? अगर बारिश होगी तो फिर क्या होगा?

क्या फाइनल मैच के दिन बारिश होगी…
मौसम विभाग की मानें तो रविवार के दिन मेलबर्न में बारिश की संभावना बेहद कम है, लेकिन अगर बारिश होती है तो क्या होगा… दरअसल, आईसीसी ने सेमीफाइनल और फाइनल मैच के लिए रिजर्व डे का इंतजाम किया है। वहीं, अगर रिजर्व के दिन भी बारिश खलल डालती है तो मैच के नतीजे के लिए कम से कम 10-10 ओवर का खेल होना जरूरी है। यानि, दोनों दिन बारिश होने की स्थिति में पाकिस्तान और इंग्लैंड की टीमें अगर 10-10 ओवर खेल लेती हैं, तब ही मैच डकवर्थ लुईस नियम से फैसला किया जाएगा।
शेयर करें

मुख्य समाचार

रुपये नहीं मिले तो कर दिया सामूहिक दुष्कर्म का मामला, तीन बांग्लादेशी गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में एक होटल में शारीरिक संबंध बनाने के बाद रुपये नहीं मिले तो एक महिला ने सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप आगे पढ़ें »

स्वास्थ्य विभाग में नौकरी के नाम पर लाखों की ठगी का आरोप

घोला : स्वास्थ्य विभाग में नौकरी के नाम पर लाखों रुपये ठगने का आरोप घोला थाना अंतर्गत सोदपुर निवासी शेखर हेला ने सुखेन माझी नाम आगे पढ़ें »

ऊपर