जब अन्य बल्लेबाजों की तुलना मेरे साथ होगी तब गर्व होगा : बाबर

कराची : विराट कोहली जैसे आधुनिक युग के महान खिलाड़ियों से तुलना होने पर बाबर आजम को गर्व होता है लेकिन पाकिस्तान के इस युवा कप्तान की इच्छा उन बुलंदियों तक पहुंचने कि है जब उन्हें पैमाना मानकर अन्य बल्लेबाजों की उनसे तुलना की जाए। बाबर ने एक यूटूब चैनल को दिए साक्षात्कार में कहा कि इन शीर्ष बल्लेबाजों से तुलना होने और दुनिया के शीर्ष पांच बल्लेबाजों में शामिल होने पर मुझे गर्व महसूस होता है। लेकिन मेरा सपना है कि एक दिन मैं भी ऐसी जगह पहुंचू, जहां अन्य बल्लेबाजों की तुलना मेरे साथ हो और मेरी तुलना दूसरे के साथ नहीं की जाए। मुझे यह भी पता है कि मुझे उनकी तरह प्रत्येक हालात में प्रदर्शन करना होगा और उनके साथ प्रतिस्पर्धा करनी होगी। मैं भी उनकी तरह प्रदर्शन करना चाहता हूं और टीम के लिए उनकी तरह मैच जीतना चाहता हूं। जब आप आस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका जैसी जगहों पर रन बनाते हो तो आपको संतुष्टि मिलती है और लोग आपके प्रदर्शन पर गौर करते हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला कड़ी होगी लेकिन मैं दो टेस्ट और तीन टी20 मैचों की श्रृंखला में रन बनाने के लिए बेताब हूं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रविवार को करे ये काम, सफलता होगी साथ

नई दिल्ली : ज्योतिष के मानें तो रविवार को सुबह-सुबह इस उपाय को करने से पूरे सप्ताह सफलता अपके कदम चूमेगी। ऐसी मान्यता है कि आगे पढ़ें »

सबसे अधिक मतदाता संख्या वृद्धि में अव्वल द‌क्षिण 24 परगना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः मतदाताओं की संख्या में वृद्धि के मामले में दक्षिण 24 परगना अव्वल है। आंकड़े यही दर्शाते हैं। चुनाव आयोग के अनुसार जिले में आगे पढ़ें »

ऊपर