दिनेश कार्तिक को पत्नी ने दिया धोका, इस बड़े क्रिकेटर के साथ था अफेयर

मुंबईः इंडियन क्रिकेट टीम के जाने-माने क्रिकेटर दिनेश कार्तिक का नाम आज हर कोई जानता है। दिनेश कार्तिक विशेष रूप एक विकेटकीपर हैं, लेकिज वे एक अच्छे बल्लेबाज भी है। इस समय वे आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में खेल रहें हैं। दिनेश कार्तिक को 5.50 करोड़ रुपए देकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का हिस्सा बनाया था। दिनेश कार्तिक ने 2004 में भारत टीम में खेल के अपना डेब्यू किया था। पिछले विश्व कप के सेमीफाइनल में भारत न्यूजीलैंड से हार गया था। इस वजह से दिनेश कार्तिक को टीम से बाहर कर दिया गया था। दिनेश कार्तिक को सब डीके के नाम से जानते है और वे वापिस से टीम में आने की कोशिश कर रहें है।

दिनेश और निकिता की शादी

दिनेश कार्तिक और उनकी पत्नी निकिता वंजारा बचपन के दोस्त थे। दोनों बचपन से ही एक साथ बड़े हुए थे उनकी दोस्ती धीरे-धीरे करके प्यार में बदल गई। दोनों के माता-पिता को भी इनको जोड़ी काफी पसंद थी। 21 साल की उम्र में दिनेश कार्तिक और निकिता वंजारा ने शादी कर ली थी। दोनों अपने वैवाहिक जीवन में खुश भी थे।

निकिता वंजारा का चल रहा था अफेयर

दिनेश कार्तिक और निकिता वंजारा अपना वैवाहिक जीवन ख़ुशी से बिता रहे थे। लेकिन फिर ऐसा कुछ हुआ की इन दोनों का जीवन बिखर गया । इनके बिखरते हुए जीवन की वजह और कोई नहीं बल्कि उनका करीबी दोस्त मुरली ही था। दिनेश कार्तिक और मुरली अच्छे दोस्त के साथ ही भारत टीम के लिए खेलते भी थे। इसी दोस्ती के बीच दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता वंजारा और मुरली विजय एक दूसरे के करीब आ गए। दिनेश कार्तिक को जब इनके अफेयर के बारे में पता चला तो उन्होंने निकिता वंजारा को 2012 में तलाक दे दिया उस समय निकिता वंजारा प्रेग्नेंट भी थी।

दिनेश कार्तिक ने की दूसरी शादी

दिनेश कार्तिक और निकिता वंजारा के तलाक के बाद निकिता वंजारा ने 2012 में मुरली विजय के साथ शादी कर ली थी। दोनों के तलाक के बाद दिनेश कार्तिक ने भी दूसरी शादी करने की सोची और उन्हें इंडिया की स्क्वैश क्वीन दीपिका पल्लीकल से प्यार हो गया फिर दोनों ने 2015 में शादी कर ली थी। 2021 में दीपिका पल्लीकल ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था। दिनेश कार्तिक और दीपिका पल्लीकल अब अपने शादीशुदा जीवन में बेहद खुश है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रसगुल्ला बना इंण्डिया रेलवे के लिए सिरदर्द! ट्रेनें हुईं कैंसिल

नई दिल्ली : दूध से बना स्पंजी, शक्करयुक्त, चाशनी वाला रसगुल्ला देखकर किसी के भी मुंह में पानी आ जाएगा। जी हां, हम बात कर आगे पढ़ें »

पूजा सिंघल के करीबियों पर ईडी का शिकंजा, झारखंड-बिहार में 7 ठिकानों पर छापेमारी

अस्पताल में ही डॉक्टर ने नर्स से की छेड़छाड़ और फिर…

करण जौहर करने जा रहे शादी? डायरेक्टर की पोस्ट के बाद होने लगी चर्चा

रूपनारायणपुर के लोकप्रिय शिक्षक की सड़क हादसे में मौत

शादी के 20 दिन बाद दुल्हन ने किया ऐसा कांड, हरकत से सदमें में पुरा परिवार

9 महीने तक ना पेट निकला, ना उल्टियां हुईं, और दे दिया बच्चे को जन्म

CM नीतीश से दूरी, बीजेपी से नजदीकी? अटकलों पर क्या बोले RCP सिंह

दक्षिण दिनाजपुर में डायन के संदेह में चला मौत का तांडव, कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या, फिर थाने में किया सरेंडर

बारामूला एनकाउंटर में तीन पाकिस्तानी आतंकी ढेर

ऊपर