किसकी जगह उतरेंगे रोहित, उलझन में कोहली

तीसरा टी-20 आज, सीरीज में बढ़त बनाने के उद्देश्य से उतरेंगे भारत-इंग्लैंड

अहमदाबाद : भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ पांच टी-20 मैचों की सीरीज में जोरदार वापसी की है पहला मुकाबला हारने के बाद टीम ने दूसरे मैच में 7 विकेट की धमाकेदार जीत दर्ज की। सीरीज में बराबरी करने के बाद अब टीम तीसरे टी-20 में जीत हासिल कर बढ़त बनाना चाहेगी। इस मैच में उतरने से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली के सामने प्लेइंग इलेवन को लेकर परेशानी खड़ी हो गई है। टीम इंडिया पहले दो मैच में नियमित ओपनर रोहित शर्मा के बिना उतरी थी लेकिन अब उनकी वापसी को लेकर कप्तान मुश्किल में हैं। पहले मैच में टॉस के दौरान उन्होंने कहा था कि दो मैच में रोहित को आराम दिया गया है। इसका मतलब है कि तीसरे मैच में वो खेलने उतरेंगे। शिखर धवन को पहले मैच में केएल राहुल के साथ ओपनिंग के लिए भेजा गया था जबकि दूसरे मुकाबले में ईशान किशन को धवन की जगह दी गई। ईशान ने अपने डेब्यू मैच में धमाकेदार अर्धशतक जमाया और कप्तान को खुशी के साथ चिंता में भी डाला। केएल राहुल को टी-20 विश्व कप के लिए बतौर ओपनर तैयार किया जा रहा है ऐसे में उनको बाहर करना प्लानिंग में फिट नहीं बैठता। ईशान के प्रदर्शन के बाद उनको बाहर बिठाना नाइंसाफी होगी। वहीं रोहित टीम के उप कप्तान हैं और प्लेइंग में ना शामिल करना उनके कद के मुताबिक सही नहीं होगा।

धीमी ओवर गति के लिए भारत पर जुर्माना
इंग्लैंड के खिलाफ रविवार को अहमदाबाद में दूसरे टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान धीमी ओवर गति के लिए भारतीय क्रिकेटरों पर उनकी मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया। मैच रैफरी के आईसीसी एलीट पैनल के जवागल श्रीनाथ ने विराट कोहली की टीम पर जुर्माना लगाया क्योंकि टीम ने निर्धारित समय में एक ओवर कम फेंका था। कोहली ने अपराध स्वीकार कर लिया है और प्रस्तावित सजा स्वीकार करी इसलिए औपचारिक सुनवाई की जरूरत नहीं पड़ी। मैदानी अंपायरों अनिल चौधरी और केएन अनंतपद्मनाभन तथा तीसरे अंपायर वीरेंद्र शर्मा ने यह आरोप लगाया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रविवार के दिन ये उपाय लाएंगे जीवन में खुशहाली, कई समस्याएं हो सकती हैं दूर

कोलकाताः रविवार का दिन सूर्य की उपासना का दिन माना गया है। इसलिए इस विशेष तौर पर सूर्य की पूजा की जाती है। कहा जाता आगे पढ़ें »

आईपीएल : धवन और शॉ ने धोनी के धुरंधरों को धो डाला

दिल्ली की 7 विकेट से धमाकेदार जीत, पहले ही मैच में पंत ने धोनी को हराया, धवन-शॉ ने जड़े अर्धशतक मुंबई : मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम आगे पढ़ें »

ऊपर