केकेआर के कप्तान मोर्गन ने बताई पंजाब से मिली हार की वजह

शारजाह : किंग्स इलेवन पंजाब से आठ विकेट से हारने के बाद कोलकाता नाईट राइडर्स के कप्तान इयोग मोर्गन ने कहा कि टीम बल्लेबाजी के दौरान अच्छी साझेदारी नहीं कर पाई और इस वजह से अधिक रन नहीं बन पाये। पंजाब ने सोमवार को आईपीएल में अपना जबरदस्त प्रदर्शन जारी रखते हुए कोलकाता नाईट राइडर्स को आठ विकेट से पीटकर लगातार पांचवीं जीत दर्ज की और प्लेऑफ के लिए अपनी दावेदारी मजबूत कर ली। पंजाब ने अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से कोलकाता को 20 ओवर में नौ विकेट पर 149 रन के सामान्य स्कोर पर रोकने के बाद 18.5 ओवर में दो विकेट पर 150 रन बनाकर आसान जीत अपने नाम की। मोर्गन ने मैच हारने के बाद कहा कि शारजाह के मैदान पर अगर आप जल्दी विकेट खो देते हैं तो आपको भी जल्द पलटवार करना ही होता है। हम अच्छी साझेदारी नहीं कर पाये जबकि हम और अधिक रन बना सकते थे। जब हम तीन विकेट खो चुके थे तो हमें एक अच्छी साझेदारी चाहिए थी। 180-190 रने के आसपास का स्कोर अच्छा रहता लेकिन हम विकेट खोते रहे। इस साल यह एक चुनौती बनकर सामने आया है-एक मैदान से दूसरे मैदान पर खेलना जहां पिच का स्वभाव अलग-अलग है। उम्मीद है कि हम दुबई की स्थितियों से तालमेल बिठा लेंगे। यह टूर्नामेंट का स्वभाव ही है, कोई भी चीज खराब नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विराट अच्छे कप्तान लेकिन रोहित उनसे बेहतर : गंभीर

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने टी-20 टीम कप्तानी पांच बार के आईपीएल विजेता रोहित शर्मा को सौंपने की आगे पढ़ें »

साढ़े चार महीनों में 22 कोविड-19 जांच करायी : गांगुली

मुंबई : बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने मंगलवार को खुलासा किया कि महामारी के बीच अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं को पूरा करने आगे पढ़ें »

ऊपर