आईपीएल 2021 के लिए वीवो को लेकर नहीं हुआ फैसला

नयी दिल्ली : आईपीएल के 2021 के 14वें सत्र में वीवो को शीर्षक प्रायोजक बनाया जाएगा या नहीं इस पर भारतीय बीसीसीआई और वीवो के बीच अभी तक कोई समझौता नहीं हुआ है। हालांकि बीसीसीआई ने जारी आईपीएल नीलामी सूची की प्रेस विज्ञप्ति में वीवो का नाम रखा था, लेकिन दोनों के बीच समझौता होना बाकी है। आईपीएल के एक अधिकारी ने कहा कि मूल समझौते के अनुसार हमें यह बताया गया है कि नीलामी तक इसे वीवो आईपीएल ही कहा जाएगा। पिछले समझौते पर केवल गत वर्ष 31 दिसंबर तक रोक लगाई थी और एक जनवरी से मूल समझौता हो गया है, जब तक कोई वैकल्पिक व्यवस्था नहीं की जाती, तब तक आईपीएल का ब्रांड नाम यही रहेगा। एक अन्य अधिकारी ने कहा कि बीसीसीआई मूल अनुबंध के हिसाब से चल रहा है और वीवो को सभी लाभों का फायदा पहुंचा रहा है। अब यह वीवो पर है कि वह आईपीएल का टाइटल प्रायोजक बनने में दिलचस्प है या नहीं। उसे इसके लिए अभी भुगतान करना होगा। उल्लेखनीय है कि बीसीसीआई और चीनी कंपनी वीवो ने भारत-चीन सीमा पर तनाव और देश में चीन विरोधी भावनाओं के कारण पिछले सत्र में एक साल के लिए पांच साल के अनुबंध को रोक दिया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शादी के 1 घंटे बीते थे…स्टेज पर अचानक दुल्हन को आया चक्कर और हुई मौत

चेन्नईः तमिलनाडु के अड्यार में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर शादी का माहौल गम में बदल गया। शादी के आगे पढ़ें »

..घर में इन चीजों को रखने से होता है धन लाभ

कोलकाता : घर बनाने को लेकर सबके सपने अलग होते हैं। अपने घर को सबसे अच्छा और खूबसूरत बनाने के लिए लोग कड़ी मेहनत करते आगे पढ़ें »

ऊपर