एमएस धोनी ने इस हरकत की वजह से आर अश्विन को लगाई फटकार

मुंबई: भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने एक वाक्या याद करते हुए कहा कि मुझे याद है चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने रविचंद्रन अश्विन को 2014 के आईपीएल के दौरान पंजाब किंग्स जो कि तब पंजाब किंग्स 11 हुआ करती थी के खिलाफ मैच में मैक्सवेल को आउट करने के बाद बनावटी तरीके से जश्न मनाने पर फटकार लगाई थी।

इस हरकत से नाराज हो गए धोनी

एक रिपोर्ट ने सहवाग के हवाले से कहा, ‘मैं भी उस मैच में खेल रहा था। अश्विन ने मैक्सवेल को आउट करने के बाद जश्न मनाने समय थोड़ी सी धूल ली और उसे उड़ा दिया जो कि मुझे भी पसंद नहीं आया। मैनें इस बात को किसी के सामने नहीं रखा और यह भी नहीं कहा की यह खेल भावना के विपरीत है। हालांकि धोनी इस बात से नाराज थे और बाद में उन्होंने अश्विन को फटकार भी लगाई थी।’

‘कार्तिक इस पूरे मामले के दोषी हैं’

गुरुवार को अश्विन ने लगातार ट्वीट करते हुए कहा कि उन्होंने नहीं देखा था कि गेंद ऋषभ पंत को लगी थी और अगर लगी भी थी फिर भी मैं रन लेता क्योंकि यह नियम के अंतरगत है। सहवाग को लगता है कि विकेटकीपर दिनेश कार्तिक को मैदान पर हुई घटना को नहीं बताना चाहिए था। सहवाग ने कहा, ‘मेरे हिसाब से कार्तिक इस पूरे मामले के दोषी हैं। अगर वह नहीं कहते कि इयोन मॉर्गन ने क्या कहा तो इतनी बात बढ़ती ही नहीं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सौ करोड़ टीकाकरण : तिरंगे के रोशनी से जगमग हुए देश के 100 स्मारक, एक नजर डाले कुछ तस्वीरों पर…

नई दिल्ली : भारत ने आज सौ करोड़ कोरोना के टीके लगाने का लक्ष्य पूरा कर लिया है। इस मौके पर भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (एएसआई) आगे पढ़ें »

ऊपर