विराट की अनुपस्थिति का नहीं होगा वित्तीय असर : हॉकली

सिडनी : क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के मुख्य कार्यकारी अध्यक्ष निक हॉकली ने कहा है कि पहले टेस्ट मैच के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की गैर-मौजदूगी से क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पर कोई वित्तीय असर नहीं पड़ेगा। विराट पहले टेस्ट मुकाबले के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए स्वदेश लौटेंगे और उनकी अनुपस्थिति में अजिंक्या रहाणे टीम की कप्तानी संभालेंगे। विराट दरअसल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और प्रसारकों के मुख्य केंद्र है क्योंकि 2018-19 में हुई पिछली टेस्ट सीरीज में वह ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ जुबानी जंग को लेकर खूब चर्चा में थे। हॉकली ने आधिकारिक ब्रॉडकास्टर सोनी की वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पहली बात यह है कि हम विराट और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के बच्चे के जन्म के लिए खुश हैं। हम विराट के फैसले और बीसीसीआई का उन्हें छुट्टी देने के निर्णय का सम्मान करते हैं। हमें बस इस बात की खुशी है कि वह वनडे और टी-20 तथा पहले टेस्ट मुकाबले में कप्तानी करने के लिए यहां आएंगे। वह प्रतिस्पर्धी नेतृत्व लाएंगे, जिसे हमने पहले देखा है और देखने के आदी हो गए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीए ने फिर मांगी, कहा- भारतीय क्रिकेटरों पर हुई थी नस्लीय टिप्पणी

मेलबर्न : क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को पुष्टि की कि सिडनी टेस्ट के दौरान भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज पर नस्लवादी टिप्पणी की गई थी आगे पढ़ें »

तृणमूल नेता के घर पर बमबारी से सासन में तनाव

पार्टी के ही एक वर्ग ने लगाया है नेता पर पक्षपात का आरोप बारासात : बारासात अंचल के सासन थाना अंतर्गत दादपुर पंचायत के निवासी तृणमूल आगे पढ़ें »

ऊपर