विराट कोहली ने बताया क्यों नहीं दिखाना चाहते बेटी की झलक

मुंबईः भारतीय क्रिकेट टीम की आन बान शान कहे जाने वाले विराट कोहली का नाम दुनिया के हर कोने में गूंजता है। क्रिकेट दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में उनका नाम लिया जाता है। क्रिकेट के मैदान पर शतकों का अंबार लगाने से लेकर, टीम का जोश बढ़ाने और विरोधियों को अपने तेवर से डराने वाले विराट के जीवन से जुड़ी हर चीज से फैंस वाकिफ होंगे। लेकिन विराट के जीवन से जुड़ी सबसे अहम तस्वीर को देखने के लिए फैंस बेसब्री इंतजार कर रहे हैं। जी हां ये कोई और नहीं बल्कि विराट और अनुष्का की बेटी ‘वामिका’ की झलक है।

विराट और अनुष्का अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहते हैं। साल के शुरुआती दिनों में अनुष्का ने एक बेटी को जन्म दिया था, जिसको लेकर वो काफी चर्चा में रही थीं। हालांकि दंपत्ति ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की तस्वीर साझा करने से इंकार कर दिया था। साथ ही पैपराजी से भी बेटी की फोटो ना लेने के लिए अनुरोध किया था। ऐसे में जहां फैंस वामिका की झलक देखने के लिए उतावले हैं, वहीं विराट ने फैंस को सोशल मीडिया पर बेटी की फोटो शेयर ना करने का कारण बताया है।

विराट ने बताया बेटी के नाम का मतलब

इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले विराट इन दिनों पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका के साथ घर पर समय व्यतीत कर रहे हैं। बीते दिन विराट ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ सवाल जवाब का सिलसिला शुरु किया। इस दौरान एक प्रशंसक ने विराट से बेटी वामिका का मतलब पूछा और ये पूछा कि वो बेटी वामिका की झलक कब दिखाने वाले हैं?

शेयर करें

मुख्य समाचार

जवां दिखने के लिए लाइफस्टाइल में करें ये बदलाव

कोलकाता : हम सभी जवां दिखना चाहते हैं। लेकिन बढ़ती उम्र के साथ बुढ़ापा आना एक सामान्य प्रकिया है। लेकिन आज कल की भागदौड़, अनहेल्दी आगे पढ़ें »

उत्तर बंगाल के जातीय संगठनों ने भाजपा सांसद के बयान से खुद को किया अलग

कोलकाता : पिछले कई दशकों में उत्तर बंगाल को पृथक राज्य बनाने को लेकर आंदोलन का नेतृत्व करने वाले कई जातीय समूह ने क्षेत्र के आगे पढ़ें »

ऊपर