कप्तानी पर हुआ सवाल तो भड़क गए विराट कोहली, बोले…

नई दिल्ली : टी-20 वर्ल्डकप में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच से पहले कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। विराट कोहली इस दौरान गुस्सा भी हो गए, जब उनसे कप्तानी छोड़ने के फैसले पर सवाल किया गया। विराट कोहली ने कहा कि मुझे जो कहना था मैं पहले ही कह चुका हूं, लेकिन आपको बार-बार उसमें झांकना है तो मैं कुछ नहीं कर सकता हूं। कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘मैं सच्चाई के साथ सबकुछ लोगों को पहले ही बता दिया है, लेकिन अगर लोगों को लगता है कि अभी भी कुछ है तो ये ऐसा बिल्कुल नहीं है।’ विराट कोहली ने जवाब देते हुए कहा कि हमारा पूरा फोकस मैच पर और वर्ल्डकप पर है, ऐसे में फिर भी लोग कुछ ना कुछ निकालना चाहते हैं जो है ही नहीं तो मैं ऐसी चीज़ों को बिल्कुल भी महत्वपूर्ण नहीं मानता हूं। आपको बता दें कि टी-20 वर्ल्डकप की शुरुआत से पहले ही विराट कोहली ने ऐलान किया था कि वो इस टूर्नामेंट के बाद टी-20 फॉर्मेट में कप्तानी छोड़ देंगे। विराट कोहली के इस फैसले से हर कोई हैरान था, लेकिन इसकी उम्मीद भी लगाई जा रही थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज ही शादी करेंगे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ

नई दिल्ली: बॉलीवुड का सबसे चर्चित जोड़ा विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरों से पूरा सोशल मीडिया भरा पड़ा है। फैंस जानने को आगे पढ़ें »

ऊपर