भारतीय कप्तान विराट कोहली के लिए बुरी खबर

नई दिल्लीः भारतीय कप्तान विराट कोहली के लिये आज का दिन बहुत बुरा है क्योंकि उन्हाेंने आज अपने बचपन के कोच सुरेश बत्रा को खो दिया है। बत्रा ने 53 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली। इस बात की जानकारी वरिष्ठ खेल पत्रकार विजय लोकपल्ली ने ट्वीट के जरिए दी है। लोकपल्ली ने ट्वीट किया, ‘विराट कोहली के बचपन के कोच सुरेश बत्रा गुरुवार को निधन हो गया। उनकी उम्र 53 साल थी। बत्रा सुबह की पूजा करने के बाद अचानक ही गिर पड़े, जिसके बाद वो उठ नहीं सके।’


बता दें कि इस तस्वीर में सुरेश बत्रा धारीदार टी-शर्ट पहने हुए हैं। वहीं, विराट को बचपन के एक और कोच राजकुमार शर्मा ने कहा है कि उन्होंने अपना छोटा भाई खो दिया है। वे उन्हें (सुरेश बत्रा) 1985 से ही जानते थे। दरअसल, भारतीय कप्तान विराट कोहली को बड़ा खिलाड़ी बनाने में राजकुमार शर्मा और सुरेश बत्रा का बहुत बड़ा योगदान है। इन दोनों की देखरेख में कोहली ने नौ साल क्रिकेट खेला है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बड़ी घोषणा : राज्य में 32 हजार शिक्षकों की होगी नियुक्ति

पूजा से पहले 14000 अपर प्राइमरी व 10500 प्राइमरी शिक्षकों की नियुक्ति सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सीएम ममता बनर्जी ने राज्य में शिक्षकों की नियुक्ति पर बड़ी आगे पढ़ें »

बंगाल हिंसाः स्मृति का ममता पर हमला, कहा- पहले तो हाथ खून से सने हुए थे, अब दामन पर भी दाग

कोलकाताः पश्चिम बंगाल में बढ़ती हिंसा और महिला पर अत्याचार को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला है। आगे पढ़ें »

ऊपर