विजय हजारे ट्रॉफी : गुजरात, कर्नाटक,आंध्र, क्वार्टरफाइनल में

सूरत : गुजरात, कर्नाटक और आंध्र ने आपने-अपने ग्रुप में शीर्ष पर रहकर विजय हजारे ट्रॉफी एकदिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट के नॉकआउट क्वार्टरफाइनल दौर में जगह बना ली है। गुजरात ने बड़ौदा को 40 रन से हराया गुजरात ने सूरत में बड़ौदा को अपने आखिरी मुकाबले में रविवार को 40 रन से पराजित कर एलीट ग्रुप ए में 20 अंकों के साथ शीर्ष स्थान हासिल किया बड़ौदा की टीम 16 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर रही। गुजरात ने ओपनर ध्रुव राणा 102 के शानदार शतक से 50 ओवर में सात विकेट पर 277 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया जबकि बड़ौदा की टीम 9 विकेट पर 237 रन ही बना सकी। गुजरात की तरफ से लेग स्पिनर पीयूष चावला ने 52 रन देकर तीन विकेट लिए।

कर्नाटक ने रेलवे को हराया
ओपनरों रविकुमार समर्थ (नाबाद 130) और देवदत्त पडिकल (नाबाद 145) के शानदार शतकों की मदद से कर्नाटक ने रेलवे को 10 विकेट से लुढ़काकर एलीट ग्रुप सी से क्वार्टरफाइनल में स्थान बना लिया। इस ग्रुप में कर्नाटक, उत्तर प्रदेश और केरल के एक बराबर 16-16 अंक रहे लेकिन कर्नाटक ने बेहतर रन औसत के आधार पर ग्रुप में पहला स्थान हासिल किया और क्वार्टरफाइनल में जगह बनायी। उत्तर प्रदेश और केरल को अब यह देखना होगा कि वह पांच शीर्ष टीमों के बाद रैंकिंग में दो दूसरे स्थान की सर्वश्रेष्ठ टीमों में जगह बना पाती हैं या नहीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर