आईपीएल: उतार-चढ़ाव के बीच जीत हासिल करने की खुशी, विराट ने कहा – ‘सुधार की जरुरत’

दुबई: मुंबई इंडियंस के खिलाफ सांसों को रोक देने वाले मुकाबले में सुपर ओवर में मिली जीत के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि उन्हें उतार-चढ़ाव वाले खेल में जीत हासिल करने की खुशी है।

बेंगलुरु ने मुंबई को 202 रनों का लक्ष्य दिया था और मुंबई ने ईशान किशन 99 और कीरोन पोलार्ड नाबाद 60 रन की बदौलत 20 ओवर में 201 रन बनाकर स्कोर बराबर कर दिया था। मैच का नतीजा सुपर ओवर से निकला जहां बेंगलुरु ने मुंबई को पराजित किया। विराट ने कहा, ‘मेरे पास शब्द नहीं है। यह उतार-चढ़ाव वाला खेल था और इस मैच को जीतने से मुझे काफी खुशी हुई। मुंबई ने काफी अच्छी वापसी की मध्य ओवरों में बेहरीन खेल का प्रदर्शन किया। हमने अपनी रणनीति के अनुसार खेलने की कोशिश की। हमें काफी करीबी जीत मिली। यह बस मैदान पर उतरकर जिम्मेदारी संभालने की बात है।’

उन्होंने कहा, ‘फीलि्डंग में हमें सुधार करने की जरुरत है। अगर हम मौके गवाते तो मैच इतना करीबी नहीं बनता। जसप्रीत बुमराह के खिलाफ खेलना अच्छा रहता है। ऐसे मैचों में शीर्ष स्तर का क्रिकेट देखना लोग पसंद करते हैं। टीम में बदलाव करने से हमने पावर प्ले में वाशिंगटन सुंदर को गेंदबाजी करने भेजा। गुरकीरत सिंह मान को बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला। नवदीप सैनी ने सुपर ओवर में बेहतरीन गेंदबाजी की। वह यार्कर फेंक रहे थे। इस जीत से हमें आगे के मुकाबले के लिए प्रेरणा मिलेगी।’

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना काल में देश के नाम 7वां संबोधन, जानें पीएम के भाषण की बड़ी बातें

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को देश के नाम संदेश दिया। कोरोना काल में ये उनका 7वां संबोधन था। पीएम मोदी ने आगे पढ़ें »

मंदिर की चौखट पर युवक की गला रेतकर हत्या

मिर्जापुर : यूपी के मिर्जापुर में एक मंदिर की चौखट पर एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम मुन्ना पासी आगे पढ़ें »

ऊपर