मैनचेस्टर सिटी को हराकर शीर्ष पर पहुंचा टॉनटेनहम

लंदन : हैरी केन की मदद से सोन हेयुंग-मिन और जियोवानी लो सेल्सो के गोल के दम पर टॉनटेनहम ने इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के मैच में मैनचेस्टर सिटी को 2-0 की शानदार जीत दर्ज की। इस मैच में दो दिग्गज कोचों की प्रतिष्ठा भी दाव पर लगी थी, जिसमें जोस मॉरिन्हो की टॉनटेनहम पेप गार्डियालो की मैनचेस्टर सिटी पर भरी पड़ी। इस जीत के साथ ही टीम तालिका में शीर्ष पर पहुंच गयी। सोन हेयुंग-मिन ने मैच के पांचवें में हैरी केन की मदद से गोल कर टीम को बढ़त दिला दी। केन ने इसके बाद 65 वें मिनट में शानदार मौका बनाकर लो सेल्सो को पास दिया, जिन्होंने गेंद को गोल पोस्ट में डाल कर टीम की बढ़त को 2-0 कर दी। लीग के अन्य मुकाबले में चेल्सी ने न्यूकैसल को 2-0 से हराया जबकि ब्राइटन ने एस्टन विला को 2-1 से हराया।

युवेंटस ने कागलियारी को हराया
मिलान : क्रिस्टियाना रोनाल्डो के दो गोल की मदद से युवेंटस सीरी ए फुटबॉल में कागलियारी पर 2-0 की जीत से दूसरे स्थान पर पहुंच गया। गोल करने की लय जारी रखते हुए रोनाल्डो ने अपने अंतिम पांच मैचों में आठ गोल दागे। इस तरह युवेंटस लीग तालिका में शीर्ष पर चल रहे एसी मिलान से एक अंक पीछे है। सासुओलो एक अंक पीछे तीसरे स्थान पर है।

बार्सीलोना को हरा शीर्ष पर पहुंचा एटलेटिको
बार्सीलोना : एटलेटिको मैड्रिड ने स्पेनिश फुटबॉल लीग में बार्सिलोना को 1-0 से हराकर खिताब की रेस में खुद के स्थान को मजबूत किया जबकि रियाल मैड्रिड चौथे स्थान पर खिसक गया। रोनाल्ड कोमैन की बार्सिलोना टीम 10वें स्थान पर है। एटलेटिको मैड्रिड के लिये यानिक कारास्को ने विजयी गोल दागा जिससे टीम के कुल 20 अंक हो गये। वहीं रियाल मैड्रिड ने विलारियाल से 1-1 से ड्रॉ खेला, जो तालिका में तीसरे स्थान पर है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माराडोना मामले में पुलिस ने डॉक्टर के दफ्तर की तलाशी ली

ब्यूनस आयर्स : डिएगो माराडोना की मौत की जांच कर रही पुलिस ने फुटबॉल के इस महानायक की तीमारदारी करने वाली मनोचिकित्सक के कार्यालय और आगे पढ़ें »

शास्त्री को रोहित की चोट के बारे में कोहली को बताना चाहिये था : गंभीर

नयी दिल्ली : भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर का मानना है कि रोहित शर्मा की चोट को लेकर भारतीय टीम प्रबंधन और चयनकर्ताओं आगे पढ़ें »

ऊपर