टोटेनहैम ने ब्रूनले को 1-0 से हराया, सोन और केन चमके

ब्रूनले (इंग्लैंड) : हैरी केन और सोन हियूंग मिन की जोड़ी ने फिर से अपना करिश्मा दिखाकर टोटेनहैम को इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) फुटबॉल प्रतियोगिता में ब्रूनले पर 1-0 से जीत दिलायी। सोमवार को खेले गये इस मैच में सोन ने केन के फ्लिक पर गोल दागा। यह कुल 29वां अवसर है जबकि इन दोनों की जोड़ी एक दूसरे की मदद से गोल करने में सफल रही। इस सत्र के छह लीग मैचों में नौवीं बार यह कारनामा कर चुके हैं। प्रीमियर लीग में केवल फ्रैंक लैंपार्ड और डिडियर ड्रोग्बा की जोड़ी ने एक दूसरे की मदद से इनसे अधिक गोल किये हैं। उन्होंने चेल्सी की तरफ से यह कारनामा किया था। इस बीच वेस्ट ब्रोमविच को अब भी अपनी पहली जीत की तलाश है। उसने ब्राइटन से 1-1 से ड्रॉ खेला।

रोमा ने एसी मिलान को ड्रॉ पर रोका
मिलान : इटली की शीर्ष घरेलू फुटबॉल प्रतियोगिता सेरी में लगातार चार जीत के साथ सत्र शुरू करने वाली एसी मिलान को रोमा ने सोमवार को 3-3 से ड्रॉ पर रोक दिया। इस ड्रॉ मुकाबले के बाद भी टीम 13 अंक के साथ तालिका में शीर्ष पर बनी है। रोमा पांच मैच में आठ अंक के साथ नौवें पायदान पर है। मैच के आखिरी 10 मिनट में एसी मिलान की टीम 3-2 से आगे चल रही थी लेकिन रोमा के डिफेंडर मार्श कुम्बुला ने 84वें मिनट में गोल कर टीम को हार से बचा लिया। इससे पहले एसी मिलान के लिए दिग्गज ज्लाटन इब्राहिमोविच ने दूसरे और 79वें मिनट (पेनल्टी) जबकि एलेक्सिस सैलमाएकर्स ने 47वें मिनट में गोल किये। रोमा के लिए एडिन डजेको (14वें मिनट) और जोर्डन वेरेट्रोट ने पेनल्टी पर 71वें मिनट में गोल किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विराट अच्छे कप्तान लेकिन रोहित उनसे बेहतर : गंभीर

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने टी-20 टीम कप्तानी पांच बार के आईपीएल विजेता रोहित शर्मा को सौंपने की आगे पढ़ें »

साढ़े चार महीनों में 22 कोविड-19 जांच करायी : गांगुली

मुंबई : बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने मंगलवार को खुलासा किया कि महामारी के बीच अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं को पूरा करने आगे पढ़ें »

ऊपर