आज भारत-पाक मैच पर महानगर के रेस्टोरेंट्स में खास हैं तैयारियां

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : आज भारत-पाकिस्तान के बीच टी-20 वर्ल्ड कप का सुपर 12 मैच होने वाला है। भारत-पाक मैच का नाम सुनते ही कुछ अलग ही उत्साह और रोमांच से मन भर जाता है। लगभग 2 वर्षों के बाद आज भारत व पाकिस्तान के बीच ये क्रिकेट मैच होने वाला है और ऐसे में महानगर के रेस्टोरेंट्स में भी तैयारियां काफी खास हैं। आज रविवार का दिन होने के कारण यूं ही छुट्टी है और कोलकाता में छुट्टी का दिन हो और मौका हो भारत-पाक मैच का तो ये मौका भला कोई कैसे छोड़ सकता है। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए महानगर के विभिन्न रेस्टोरेंट्स व कैफे में तैयारियां पूरी हैं।
भारत जीत गया तो कुल बिल पर मिलेगा 15% डिस्काउंट
एचआरएईआई (होटल एण्ड रेस्टोरेंट एसोसिएशन ऑफ ईस्टर्न इंडिया) के प्रेसिडेंट सुदेश पोद्दार ने सन्मार्ग को बताया, ‘आज भारत-पाक मैच पर हमारे रेस्टोरेंट सोंघाई व एमएस बार व लाउंज में कई विशेष ऑफर हैं। हमारे यहां इंडिया की टीम द्वारा की गयी हर बाउंड्री पर 30 एमएल ​और हर सिक्सर पर 60 एमएल ड्रिंक फ्री दी जाएगी। अगर भारत जीत गया तो फिर कुल बिल पर 15% डिस्काउंट उस समय रेस्टोरेंट में मौजूद ग्राहकों को दिया जाएगा।’ उन्होंने बताया ​कि महानगर के कई रेस्टोरेंट आज मैच पर अलग – अलग तरह के ऑफर दे रहे हैं।
ऑनलाइन डिलीवरी पर दी जाएगी 60% की छूट
वाओ मोमो के सीएमओ मुरलीकृष्णन की ओर से बताया गया कि स्विगी और जोमैटो से ऑनलाइन डिलीवरी पर 60% की छूट ग्राहकों को दी जाएगी। आज भारत-पाक मैच के लिए 300 रुपये से अधिक बिल वैल्यू पर फ्लैट 25% की छूट दी जाएगी। वहीं जोमैटो पर 400 से अधिक रुपये के बिल वैल्यू पर फ्लैट 30% छूट का स्पेशल पैक और 100 रुपये तक में 50% की छूट दी जाएगी। डाइन इन और टेक अवे कस्टमर्स के लिए सिजलर, 2 पेप्सी और 2 मोबर्ग 399 रुपये में दिये जाएंगे, इस तरह के ऑफर केवल विशेष दिनों पर ही दिये जाते हैं और कोलकाता के लिए बाउंस बैक ऑफर के तहत 2 स्टीम मोमो, 2 मोबर्ग और 2 पेप्सी 279 रुपये में मिलेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पश्चिम बंगाल जल्द बूस्टर डोज का परीक्षण करेगा

6 अस्पतालों ने जताई इच्छा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार महानगर में कोविड-19 रोधी टीके की बूस्टर खुराक का जल्द परीक्षण करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर