बीसीसीआई के आग्रह पर टीएनसीए ने नटराजन को किया रिलीज

चेन्नई : बीसीसीआई और भारतीय टीम प्रबंधन के आग्रह के बाद तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन (टीएनसीए) ने बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी नटराजन को घरेलू एकदिवसीय विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट से रिलीज कर दिया है। ताकि वह इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के लिए तरोताजा रह सकें। बीसीसीआई और भारतीय टीम प्रबंधन की ओर से यह आग्रह इंग्लैंड के खिलाफ अहमदाबाद और पुणे में आगामी 12 मार्च से खेले जाने वाले पांच टी-20 और तीन एकदिवसीय मुकाबलों के मद्देनजर किया गया है। टीएनसीए के सचिव एस रामासामी ने इस संबंध में आग्रह प्राप्त होने की पुष्टि की है। टीएनसीए के पदाधिकारी काशी विश्वनाथन ने कहा कि हमें लिखित में कोई आग्रह प्राप्त नहीं हुआ है, लेकिन हम समझते हैं कि टीम प्रबंधन चाहता है कि नटराजन बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अभ्यास करके तैयार हो जाएं। टीएनसीए के सचिव इस पर गौर कर रहे हैं और नटराजन को एनसीए जाने के लिए कहा गया है। बीसीसीआई और टीम प्रबंधन नटराजन को स्वस्थ और फिट चाहता है। यह राष्ट्रीय हित में है, इसलिए हमने उन्हें रिलीज कर दिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

धन वृद्धि के लिए एक कटोरी पानी का टोटका जरूर अपनाए !

कोलकाता : घर में काम आने वाली छोटी-छोटी चीजें ऐसी होती हैं जिनसे घर में सुख-समृद्धि आती है। ये चीजें बड़े काम की हैं, इनके आगे पढ़ें »

माघ पूर्णिमाः अच्छी किस्मत के लिए आज करें ये काम, घर आएंगी खुशियां

कोलकाताः हिन्दू धर्म में पूर्णिमा तिथि का विशेष महत्व होता है। कहा जाता है कि इस दिन पवित्र नदियों में स्नान करने, दान और ध्यान आगे पढ़ें »

ऊपर