ठंड से जम गया इस खिलाड़ी का प्राइवेट पार्ट

नई दिल्ली: चीन की राजधानी बीजिंग में विंटर ओलिंपिक का आयोजन किया गया था। रविवार को बर्ड्स नेस्ट स्टेडियम में खेलों का समापन समारोह आयोजित किया गया। गेम्स में हिस्सा लेने वाले फिनलैंड के क्रॉस-कंट्री स्कीयर रेमी लिंडहोम ने अपने देश वापस लौटने के बाद खेलों को लेकर अपना अनुभव शेयर किया है। उन्होंने 50 किमी मास स्टार्ट रेस में हिस्सा लिया था। लिंडहोम ने बताया कि रेस के दौरान उनका प्राइवेट पार्ट जम गया था।

मौसम खराब होने की वजह से 50 किमी की रेस को घटाकर 30 किमी कर दिया गया था। रेस की शुरुआत भी एक घंटे देरी से हुई। रेस के दौरान खिलाड़ियों ने अपने कान और मुंह भी ढंक कर रखे थे। इस रेस के बारे में बात करते हुए लिंडहोम ने फिनलैंड की मीडिया को बताया, ‘आप अनुमान लगा सकते हैं कि जब मैंने रेस पूरी की तो शरीर का कौन-सा हिस्सा जम गया था। यह मेरी अब तक की सबसे खराब प्रतियोगिताओं में से एक थी।’
रेमी ने बताया कि वे रेस से बाद सीधे लॉकरूम में गए और वहां अपने प्राइवेट पार्ट पर हीट पैक लगाया। उन्होंने बताया कि रेस समाप्त होने के बाद जब उनका शरीर गर्म होने लगा तो दर्द और ज्यादा बढ़ गया। लिंडहोम को पिछले साल भी ऐसी परिस्थिति का सामना करना पड़ा था। अपने ही देश के रुका में इवेंट के दौरान भी उनका प्राइवेट पार्ट जम गया था।
इस रेस में एक घंटे 15 मिनट और 55.6 सेकेंड का समय लेकर रेमी 28वें स्थान पर रहे। इस इवेंट का गोल्ड और सिल्वर दोनों रूस के खिलाड़ियों ने जीता। 1 घंटे, 11 मिनट और 32.7 सेकेंड में रेस पूरी करने वाले अलेक्जेंडर बोलशुनोव ने गोल्ड मेडल अपने नाम किया। उनसे 5.5 सेकेंड ज्यादा लेने वाले इवान याकिमुश्किन को सिल्वर और नॉर्वे के सिमेन हेगस्टैड क्रुगेर को ब्रॉन्ज मेडल मिला।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

पुस्तक मेला के लिए साल्टलेक रूट में बढ़ायी जायेंगी बस सर्विसेज

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगामी 30 जनवरी से साल्टलेक के सेंट्रल पार्क में पुस्तक मेला की शुरुआत होगी। ऐसे में साल्टलेक रूट में हर बार की आगे पढ़ें »

तृणमूल सांसद शिशिर ने बेटे शुभेंदु की तारीफ की, कहा – बंगाल को राह दिखा रहा है

पुलिस पर लगाया आरोप, तृणमूल की भौंहें तनीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : तृणमूल सांसद शिशिर अधिकारी ने कांथी में राज्य पुलिस की भूमिका की आलोचना की। वहीं आगे पढ़ें »

ऊपर