आखिरी वनडे में ये खिलाड़ी छीनेगा पंत की जगह! कप्तान रोहित का माना जाता है खास

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम को इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में 100 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में टीम इंडिया के बल्लेबाज पूरी तरह से फ्लॉप रहे। खासकर ऋषभ पंत तो अपना खाता तक खोलने में नाकाम रहे। लगातार सफेद गेंद क्रिकेट में पंत की खराब फॉर्म पर सवाल उठ रहे हैं और ऐसे में उनको अगले मैच में टीम से ड्रॉप किया जाना तय है। पंत की जगह रोहित शर्मा एक दूसरे घातक विकेटकीपर को टीम में शामिल कर सकते हैं।

रोहित के लिए सिर का दर्द बने पंत

टेस्ट क्रिकेट में ऋषभ पंत पिछले कुछ सालों से टीम इंडिया के सबसे बड़े मैच विनर बनकर सामने आए हैं, लेकिन जब भी बात वनडे और टी20 क्रिकेट की आती है तो पंत का बल्ला खामोश रहता है। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में पंत बिना खाता खोले वापस लौट गए। पंत के जल्द आउट होने से टीम का मिडिल ऑर्डर पूरी तरह से हिल गया और टीम के लगातार विकेट गिरते रहे। पंत को अब तीसरे वनडे से बाहर किया जा सकता है।

ये खिलाड़ी ले सकता है पंत की जगह 

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को ऋषभ पंत की जगह टीम में शामिल किया जा सकता है। किशन ने पिछले कुछ समय से वाइट बॉल क्रिकेट में कमाल का प्रदर्शन किया है। खासकर इस साल आईपीएल में भी उन्होंने कमाल की बल्लेबाजी की। ऐसे में अगर भारतीय टीम को अपने मिडिल ऑर्डर को तगड़ा बनाना है तो पंत की जगह मिडिल ऑर्डर में ईशान किशन को शामिल किया जा सकता है। किशन तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करने में माहिर हैं।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रात को साथ में थे दंपति और 1 दोस्त, सुबह रेलवे ट्रैक पर मिला पति का शव

जयपुर : राजधानी जयपुर में एक युवक की शादी के तीन माह के भीतर ही संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद यह मामला सुसाइड आगे पढ़ें »

जो हमारी ज्यादा आलोचना कर रहे हैं, ऐसे तृणमूल के आलोचकों की खाल से बनवाएंगे जूते : सौगत रॉय

पति और ससुर को अपने वश में करने के लिए बहू करती थी यह घिनौना काम, सास ने किया…

सीएम योगी आदित्यनाथ को धमकी देने वाला राजस्थान के मेवात से गिरफ्तार

‘जो आपके कंट्रोल में नहीं…’, ऋषभ पंत ने उर्वशी संग विवाद के बीच शेयर किया ये पोस्ट

तिरंगे की रोशनी से जगमगाया विक्टोरिया

स्वतंत्रता दिवस के पहले हुगली में हथियारों का जखीरा जब्त, 8 गिरफ्तार

इन लोगों के लिए तरक्‍की के नए रास्‍ते खोलेगा यह सप्‍ताह, पढ़ें अपना टैरो राशिफल

कोलकाता सीबीआई के अधिकारी को मिला केन्द्रीय गृह मंत्री पदक

बंगालः नाव पलटने से दामोदर में बहे दो लोग

ऊपर