भारत के इस दिग्गज खिलाड़ी ने अचानक संन्यास लेकर किया हैरान

नई दिल्ली:आईपीएल के एक स्टार क्रिकेटर ने भारतीय क्रिकेट से नाता तोड़ लिया है, क्योंकि उसको टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका ही नहीं मिला है। ये स्टार क्रिकेटर 2016 में आईपीएल चैंपियन टीम सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा रह चुका है। 38 साल का यह ऑलराउंडर पंजाब किंग्स के लिए भी खेल चुका है। भारत के इस क्रिकेटर ने रविवार को भारतीय क्रिकेट से नाता तोड़ लिया है। ये खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि भारतीय घरेलू क्रिकेट में एक बड़ा नाम बिपुल शर्मा है। बिपुल शर्मा अब रिटायरमेंट लेकर यूएसए जाकर बस चुके हैं, जहां उनका मकसद अमेरिकी टीम में अपना करियर बनाना है। पंजाब के अमृतसर में जन्मे इस ऑलराउंडर को कभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने का मौका नहीं मिल पाया। उन्होंने 59 फर्स्ट क्लास मैच खेले जिनमें 8 शतक, 17 अर्धशतकों की बदौलत कुल 3012 रन बनाए और 126 विकेट भी लिए। बिपुल ने साल 2005 में पंजाब के लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट में डेब्यू किया था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दक्षिण दमदम ने कायम की मिसाल, डबल डोज सर्टिफिकेट दिखाने पर संपत्ति कर में 25% की छूट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना से लड़ने के लिए सबसे जरूरी है वैक्सीनेशन। ऐसे में टीकाकरण को बढ़ावा देने के लिए दक्षिण दमदम नगर पालिका के आगे पढ़ें »

ऊपर