आईपीएल 2023 में ये 5 खिलाड़ी मचाएंगे धमाल! गांगुली ने बताए चौंकाने वाले नाम

नई दिल्ली : आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) 2023 की शुरुआत 31 मार्च से होने वाली है। दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीगों में से एक आईपीएल को भारत का हर क्रिकेट फैन एक त्यौहार की तरह सेलिब्रेट करता है। इस साल आईपीएल में 10 टीमें हिस्सा लेंगी। टूर्नामेंट 31 मार्च से शुरू होगा और 28 मई को इसका फाइनल खेला जाएगा। इस बीच भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने आईपीएल के खिलाड़ियों को लेकर बड़ी बात कही है। गांगुली ने कहा है कि 5 खिलाड़ी आईपीएल 2023 में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले हैं। आइए आपको बताते हैं कौन है ये 5 खिलाड़ी।
  • सूर्यकुमार यादव

गांगुली ने सुर्यकुमार यादव को लेकर कहा कि वह इस समय सबसे बेहतर खिलाड़ियों में से एक हैं.। उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि भले ही इस समय वह बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन आप उन्हें युवा नहीं मान सकते हैं।

  • पृथ्वी शॉ

सौरव गांगुली ने पृथ्वी शॉ को प्रतिभाशाली बताया उन्होंने कहा कि पृथ्वी शॉ बेहद प्रतिभशाली खिलाड़ी हैं। वह अभी युवा खिलाड़ी हैं और टी20 क्रिकेट में कमाल करने की ताकत रखते हैं। पृथ्वी इस साल दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते नजर आएंगे।

  • ऋतुराज गायकवाड़

ऋतुराज ने आईपीएल में अलग ही छाप छोड़ी है। ऋतुराज ने आईपीएल में मात्र 36 मैच ही खेले हैं। इतने ही मैचों में उन्होंने 10 अर्धशतक और 1 शतक लगा दिया है। गांगुली ने कहा कि मैं इस खिलाड़ी पर नजर रखूंगा।

  • उमरान मलिक

तेज गेंदबाज उमरान मलिक की भी गांगुली ने तारीफ की। उन्होंने कहा कि वह ऐसे गेंदबाज हैं जो अपनी गति से लगातार बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं। उमरान ने खेले गए 17 मुकाबलों में 24 विकेट अपने नाम किए हैं।

  • शुभमन गिल
अंत में गांगुली ने शुभमन गिल की तारीफ भी की। शुभमन गिल ने आईपीएल में अभी तक 74 मुकाबले खेले हैं जिसमें उनके नाम 14 अर्धशतक शामिल हैं। गिल के नाम आईपीएल करियर में 1900 रन हैं।

 

Visited 208 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Jammu Kashmir: जम्मू का नौसेना कर्मी जहाज से लापता, परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की

जम्मू : नौसेना कर्मी साहिल वर्मा मुंबई में भारतीय नौसेना के एक जहाज से लापता हो गए। साहिल वर्मा जम्मू के घो मन्हासा के रहने आगे पढ़ें »

अब 4 दिन बाद ही मेट्रो से कर सकेंगे हावड़ा मैदान से रूबी तक का सफर

एक नजर हावड़ा मेट्रो से किराये पर (मेट्रो सूत्रों के अनुसार ) हावड़ा मैदान तक के लिए किराया 5 रुपये होगा। दक्षिणेश्वर, बारानगर और नोआपाड़ा : 30 आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!