…तो विराट छोड़ देंगे टीम इंडिया की कप्तानी

कोहली की कप्तानी में भारत की लगातार चौथी हार, स्पिनर मोंटी पनेसर ने किया दावा

चेन्नई : चेन्नई में इंग्लैंड के हाथों 227 रनों से मिली हार के बाद टीम इंडिया के कप्तानी को लेकर सवाल उठने लगे है। सोशल मीडिया पर तो कई लोग उनकी जगह आजिंक्य रहाणे को कप्तानी सौंपने की बात कहते दिखे। इस बीच भारत और इंग्लैंड से पहले से ही बड़े-बड़े बयान देने वाले इंग्लिश स्पिनर मोंटी पनेसर ने दावा किया है कि अगर टीम इंडिया सीरीज का दूसरा मैच हारती है तो कप्तान विराट कोहली अपना पद छोड़ देंगे। इसके साथ ही उन्होंने विराट कोहली की कप्तानी में मिली लगातार टीम को चौथी हार का उदाहरण दिया। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारत को पहले टेस्ट में हार मिली थी, जबकि उसके बाद अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में टीम ने इतिहास रचा था। एक साक्षात्कार में पनेसर ने कहा कि विराट कोहली एक महान बल्लेबाज हैं और उनकी कप्तानी में टीम ने बहुत अच्छा नहीं किया है। पिछले 4 मैचों में उनकी कप्तानी में लगातार टीम हारी है। मेरे ख्याल से इसके बाद विराट कोहली दबाव में होंगे, क्योंकि रहाणे ने कप्तान के तौर पर शानदार प्रदर्शन किया है।

‘तेंदुलकर-कुक’ सीरीज रखा जाये नाम
ऑस्ट्रेलिया में खेले गए बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के बाद पूरी दुनिया का ध्यान भारत व इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे टेस्ट सीरीज पर लगी है। मोंटी पनेसर ने अपने एक ट्वीट के जरिए पनेसर ने ये बात सामने रखी और कहा कि, सचिन तेंदुलकर और एलिएस्टर कुक ने टेस्ट में अपने-अपने देशों के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए हैं इस वजह से इनके नाम पर इस टेस्ट सीरीज का नाम रखना चाहिए। भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज को तेंदुलकर-कुक ट्रॉफी कहा जाना चाहिए। दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ खूब खेला है और हम सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट के बड़े लिजेंड के तौर पर जानते हैं। हमारे पास उनके नाम पर एक भी सीरीज नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टीएमसी नेता कुणाल घोष ने ईडी को भेजा नोटिस, आज होगी पेशी

कोलकाताः पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर टीएमसी नेताओं पर केंद्रीय एजेंसियों ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। अब टीएमसी नेता कुणाल घोष को आगे पढ़ें »

anupam kher

‘Sooryavansham’ पर चैनल ने पूछा सवाल, अनुपम खेर ने दिया ऐसा जवाब: पढ़कर लोटपोट हो जाएंगे आप

मुंबई: बॉलीवुड की कुछ चुनिंदा फिल्में ऐसी हैं जो टीवी चैनलों पर कई बार दिखाई जाती हैं। इन फिल्मों के कई बार प्रसारण होने के आगे पढ़ें »

ऊपर