आईपीएल के बाकी मैच यूएई में खेले जाएंगे

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की विशेष आम सभा में निर्णय लिया गया है कि आईपीएल-2021 के बाकी बचे मैचों का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में किया जाएगा। बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने इसकी जानकारी दी।बीसीसीआई ने आज अहम मुद्दों पर चर्चा के लिए स्पेशल जनरल मीटिंग दोपहर 12 बजे बुलाई थी। इसके लिए बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली शुक्रवार रात कोलकाता से मुंबई पहुंचे। इस बैठक में आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों को यूएई में कराने के फैसले पर मुहर लगा दी है। बीसीसीआई की बैठक के बाद बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने इसकी जानकारी दी।
बताया जा रहा है कि बीसीसीआई ने यह फैसला इसलिए भी लिया है क्योंकि सितंबर -अक्तूबर में भारत में आमतौर पर मौसम खराब रहता है। बता दें कि बायो बबल में कई खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद 4 मई को बोर्ड ने इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन को अनिश्चितकाल समय के लिए स्थगित कर दिया था।
– टी-20 वर्ल्ड कप: बोर्ड आईसीसी से जून तक का मांगेगा समय
बीसीसीआई ने इस बैठक में यह भी तय किया है कि वह आईसीसी से टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर कोई भी फैसला लेने से पहले भारत में कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा के लिए इंतजार करने को कहेगी। आईसीसी की बैठक एक जून को होने वाली है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्य में गणतंत्र का घुट रहा है दम : राज्यपाल

शुभेंदु अधिकारी समेत भाजपा विधायक मिले राज्यपाल से सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को​ विधानसभा में विपक्षी दल के नेता शुभेंदु अधिकारी समेत भाजपा विधायकों ने राजभवन आगे पढ़ें »

बेड पर सेक्स के दौरान कुछ इस तरह…

कोलकाता : परफेक्ट सेक्स जैसी कोई चीज नहीं होती है। सेक्स के दौरान हम सभी गलतियां करते हैं! कुछ गलतियां पूरी तरह से टाली नहीं जा सकती आगे पढ़ें »

ऊपर