दि ग्रेट रेसलर अंडरटेकर ने डब्ल्यूडब्ल्यूई को कहा अलविदा

वाशिंगटन : दुनिया भर में अपने खास अंदाज के लिए मशहूर दि ग्रेट रेसलर अंडरटेकर ने आधिकारिक रूप से हमेशा के लिए वर्ल्ड रेसलिंग इंटरटेनमेंट (डब्ल्यूडब्ल्यूई) से संन्यास ले लिया। अंडरटेकर का असली नाम मार्क विलियम कैलवेय है। कई बार के हैवीवेट चैंपिंयन, छह बार टैग टीम के विजेता, 2007 में रॉयल रंबल चैंपियन रहे अंडरटेकर ने 90 के दशक में अपने करियर की शुरुआत की थी। बता दें कि डब्ल्यूडब्ल्यूई को असल खेल की मान्यता नहीं है। यह एक मनोरंजक कुश्ती है। वे रविवार को डब्ल्यूडब्ल्यूई सरवाइवर सीरीज 2020 में आखिरी बार रिंग में नजर आए। 55 साल के अंडरटेकर ने डब्ल्यूडब्ल्यूई में अपना आखिरी मुकाबला रेसलमेनिया 36 में एजे स्टाइल्स के बीच खेला था, जिसमें डेडमैन नाम से मशहूर अंडरटेकर ने जीत हासिल की थी। इस दौरान उन्होंने अपनी फेमस वॉक के साथ एंट्री ली। 22 नवंबर को 1990 को डेब्यू करने वाले अंडरटेकर ने 22 नवंबर को ही डब्ल्यूडब्ल्यूई से अलविदा कहा। अंडरटेकर ने कहा कि रिंग में मेरा वक्त खत्म हो चुका है, अब अंडरटेकर को अलविदा कहिए। इस दौरान डब्ल्यूडब्ल्यूई लीजेंड ट्रिपल एच, शॉन मिकैल्स, रिक फ्लेयर और केन भी मौजूद रहे। इन्होंने अंडरटेकर को उनके 30 साल के करियर के लिए थैंक यू कहा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नंदीग्राम में ममता की सभा में लाखों की भीड़ उमड़ने की उम्मीद

सन्मार्ग संवाददाता खड़गपुर/नंदीग्राम : नये वर्ष के दूसरे सप्ताह से ही तृणमूल सुप्रीमों और राज्य की मुख्यमंत्री जिलों के दौरे पर निकल रहीं हैं और उसकी आगे पढ़ें »

सांसद पड़े नरम, पहुंचे हावड़ा में आयोजित तृणमूल की रैली में

सौगत ने सांसद प्रसून को किया फोन अरूप राय के नेतृत्व में निकाली गयी रैली में प्रसून व भाष्कर भट्टाचार्य राजीव, लक्ष्मीरतन व वैशाली नहीं हुए शामिल हावड़ा आगे पढ़ें »

ऊपर