कमिंस को आराम देने का फैसला गलत : ब्रेट ली

सिडनी : पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने हाल में भारत के खिलाफ समाप्त हुई श्रृंखला के महज दो मैचों के बाद पैट कमिंस को आराम देने के ऑस्ट्रेलियाई फैसले पर सवाल उठाये। तेज गेंदबाजी के अगुआ कमिंस अगस्त में इंग्लैंड दौरे के लिये ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा थे और इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिये भी खेले थे। उन्हें कार्यभार प्रबंधन के तहत अंतिम वनडे के लिये आराम दिया गया है और वह आगामी टी-20 श्रृंखला का भी हिस्सा नहीं होंगे। इस पर बातचीत करते हुए ली ने कहा कि यह शायद उसका फैसला नहीं होगा, वह खेलना चाहता होगा, खिलाड़ी आमतौर पर खेलना चाहते हैं। दो मैचों के बाद उन्हें थकना नहीं चाहिए। मैंने हमेशा पाया है कि व्यक्तिगत रूप से मैं जितने ज्यादा मैच खेलता था, उतना ज्यादा बेहतर लय में होता था। अगर मुझे एक हफ्ते का भी ब्रेक मिलता है, भले ही यह टूर्नामेंट में ब्रेक है या फिर मुझे आराम दिया गया, तो इसके बाद आपको फिर से लय हासिल करनी होती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रविवार को करे ये काम, सफलता होगी साथ

नई दिल्ली : ज्योतिष के मानें तो रविवार को सुबह-सुबह इस उपाय को करने से पूरे सप्ताह सफलता अपके कदम चूमेगी। ऐसी मान्यता है कि आगे पढ़ें »

सबसे अधिक मतदाता संख्या वृद्धि में अव्वल द‌क्षिण 24 परगना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः मतदाताओं की संख्या में वृद्धि के मामले में दक्षिण 24 परगना अव्वल है। आंकड़े यही दर्शाते हैं। चुनाव आयोग के अनुसार जिले में आगे पढ़ें »

ऊपर