खत्म हुई सेलेक्टर्स की बड़ी टेंशन, आखिरकार मिल गया विराट-रोहित…

नई दिल्लीः भारत के पूर्व क्रिकेटर सबा करीम को लगता है कि युवा ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल एक प्रतिभावान खिलाड़ी हैं। उन्होंने कहा कि वह बल्लेबाजी क्रम में नंबर तीन और चार पर भी अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। गिल वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत की 3-0 वनडे सीरीज जीत के सबसे बड़े सितारों में से एक थे, उन्होंने तीन पारियों में 205 रन बनाए और ‘प्लेयर ऑफ द सीरीज’ का पुरस्कार से नवाजा गया। गिल को ईशान किशन और ऋतुराज गायकवाड़ से पहले कार्यवाहक कप्तान शिखर धवन के साथ बल्लेबाजी की शुरुआत करने के लिए चुना गया था और 64, 43 और 98 नाबाद स्कोर के साथ चयन को सही ठहराया, जिससे भविष्य में दीर्घकालिक वनडे सलामी बल्लेबाज होने की अपनी मजबूत स्थिति पेश की।

सबा करीम ने कहा, ‘मैं गिल को एक प्रतिभावान खिलाड़ी के रूप में देखता हूं क्योंकि इस स्तर पर, हम सबने उन्हें सलामी बल्लेबाज के रूप में भारत के लिए अच्छी बल्लेबाजी करते देखा है, लेकिन अवसर को देखते हुए, मुझे यकीन है कि वह नंबर तीन, नंबर चार पर अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

किचन में रखी जानें वाली ये चीजें 24 घंटे में हो जाती हैं खराब, इन्हें खाया तो…

कोलकाताः रोजमर्रा की जिंदगी में हम इतने व्यस्त होते हैं कि छोटी-छोटी गलतियों पर ध्यान नहीं दे पाते हैं। ये गलतियां अगर लगातार होती रहे, आगे पढ़ें »

ऊपर