थाईलैंड ओपन : भारतीय युगल जोड़ियों का स्वप्निल सफर खत्म

बैंकॉक : सात्विक साइराज रंकीरेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की भारतीय मिश्रित युगल जोड़ी ने शनिवार को यहां टोयोटा थाईलैंड ओपन सुपर 1000 टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में देचापोल पुआवारानुक्रेह और सपसिरी टाएराटानाचाई की शीर्ष वरीय जोड़ी से हारने से पहले शानदार प्रदर्शन किया। दुनिया की तीसरे नंबर की थाई जोड़ी के खिलाफ सात्विक और अश्विनी (36वीं रैंकिंग) ने शानदार जज्बा दिखाया और शुरुआती गेम काफी करीब से गंवाने के बाद बेहतरीन वापसी की। लेकिन अंत में देचापोल और सपसिरी की जोड़ी ने भारतीयों को 57 मिनट तक चले सेमीफाइनल में 22-20 18-21 21-12 से हरा दिया। सात्विक और अश्विनी पिछले कुछ हफ्तों में ही एक साथ अभ्यास कर पाये थे और शुक्रवार को यह जोड़ी बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर सुपर 1000 टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाने वाली पहली भारतीय मिश्रित युगल जोड़ी बन गयी थी। इससे पहले सात्विक और चिराग शेट्टी की जोड़ी का सफर पुरुष युगल के कड़े सेमीफाइनल में हारकर समाप्त हो गया। दुनिया की दसवें नंबर की जोड़ी को नौवें नंबर की मलेशियाई जोड़ी आरोन चिया और सो वूइ यिक ने 35 मिनट में 21-18, 21-18 से हराया। टोक्यो ओलंपिक में पदक के दावेदार सात्विक और चिराग की जोड़ी ने 2019 में थाईलैंड में पहला सुपर 500 खिताब जीता था और फ्रेंच ओपन सुपर 750 टूर्नामेंट के फाइनल तक पहुंचे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मायके से खाली हाथ लौटी, सजा में जिंदा जला दिया

दर्दनाक मौत -पहले एसिड से जलाया फिर किरोसिन से -पति समेत चार लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज, सभी आरोपित फरार -दो दिनों तक जिंदगी व मौत से आगे पढ़ें »

शनिवार को इन कार्यों को करने से मिलता है शनिदेव का आर्शीवाद

कोलकाता : शनिदेव की शांति के लिए शनिवार का दिन अतिउत्तम माना गया है। शनिवार का दिन शनिदेव को ही समर्पित है। जिन लोगों की आगे पढ़ें »

ऊपर