तेंदुलकर अगले महीने रोड सेफ्टी सीरीज टी-20 में मैदान पर उतरेंगे

मुंबई : मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, ब्रायन लारा और मुथैया मुरलीधरन जैसे दिग्गज क्रिकेटर अगले महीने दो से 21 मार्च तक रायपुर में खेले जाने वाले ‘अनएकेडमी सड़क सुरक्षा विश्व सीरीज (रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज) टी20’ से एक बार फिर मैदान पर वापसी करेगे। इसके पहले सत्र को चार मैचों के बाद कोविड-19 महामारी के कारण पिछले साल 11 मार्च को निलंबित कर दिया गया था। आयोजकों ने मंगलवार को घोषणा की कि शेष सभी मैच रायपुर में 65,000 दर्शकों की क्षमता वाले नवनिर्मित शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे। यहां जारी मीडिया विज्ञप्ति के मुताबिक, सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, ब्रायन लारा, ब्रेट ली, तिलकरत्ने दिलशान, मुथैया मुरलीधरन के साथ क्रिकेट खेलने वाले पांच देशों के कई और पूर्व दिग्गज इस वार्षिक टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में जादू बिखेरेंगे। इसमें ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका, वेस्टइंडीज और मेजबान भारत के पूर्व क्रिकेटर भाग लेंगे। इसका आयोजन देश में सड़क सुरक्षा को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए किया जा रहा है। चूंकि देश में क्रिकेट सबसे अधिक लोकप्रियता वाला खेल है और यहां क्रिकेटरों को आदर्श नायकों के तौर पर देखा जाता है। ऐसे में इस लीग का उद्देश्य सड़कों पर अपने व्यवहार के प्रति लोगों की मानसिकता में बदलाव लाने की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पानी की टंकी में डाल दें इन में से 1 चीज, पैसों की किल्लत होगी दूर

कोलकाताः हर किसी को अच्छा जीवन बीताने के लिए आर्थिक तौर पर सक्षम होना जरूरी है। मगर बहुत बार मेहनत करने के बावजूद भी व्यक्ति आगे पढ़ें »

टीएमसी नेता कुणाल घोष ने ईडी को भेजा नोटिस, आज होगी पेशी

कोलकाताः पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर टीएमसी नेताओं पर केंद्रीय एजेंसियों ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। अब टीएमसी नेता कुणाल घोष को आगे पढ़ें »

ऊपर