टी20 वर्ल्ड कप में मिली हार का बदला लेने उतरेगी टीम इंडिया, स्टेडियम पहुंची भारत-पाक टीम

नई दिल्ली : एशिया कप में आज भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला है। पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के लिए टीम इंडिया भी दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम पहुंच गई है। टीम इंडिया आज 2021 टी20 वर्ल्ड कप में मिली हार का बदला लेना चाहेगी। भारतीय खिलाड़ी इस मैच को लेकर काफी जोश में है।
महामुकाबले के लिए पाकिस्तान की टीम भी दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पहुंच गई है। पाकिस्तान के फैंस और खिलाड़ी मैच को लेकर काफी उत्साहित दिख रहे हैं, लेकिन शाहीन अफरीदी के बिना खेल रही पाक टीम के अंदर थोड़ी चिंता जरूर होगी।
रोहित शर्मा ने विराट कोहली को दीं शुभकामनाएं
टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को 100वें टी20 मैच से पहले शुभकामनाएं दी हैं। कोहली इस मैच में मैदान पर उतरते ही तीनों फॉर्मेट में 100 या उससे ज्यादा मैच खेलने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बन जाएंगे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब 100 दिन रोजगार योजना का फंड देगी केंद्र

 केंद्रीय मंत्री ने राज्य के मंत्री को किया फोन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ग्रामीण सड़क योजना, पीएम आवास योजना के बाद अब केंद्र सरकार राज्य को 100 आगे पढ़ें »

बंगाल का सबसे बड़ा मल्टिलेवल कार पार्किंग बन रहा अलीपुर में

 * एक साथ 300 से अधिक कार पार्किंग की क्षमता * इसी महीने उद्घाटन की संभावना * कार, 2 व्हीलर से लेकर बसों की भी हो सकेगी आगे पढ़ें »

ऊपर