टी-20 में सूर्या के दम पर चल रही टीम इंडिया

नई दिल्लीः देश बदला, विरोधी टीम बदली, टूर्नामेंट बदला…बस एक बात नहीं बदली। वह है सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी। माउंट मॉन्गनुई के बे ओवल मैदान पर न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 इंटरनेशनल में सूर्या ने सिर्फ 51 गेंद पर 111 रन बना दिए। स्ट्राइक रेट रहा 217.64, इस पारी में 11 चौके और 4 छक्के लगाए। सूर्या इस पारी में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भारतीय बल्लेबाज रहे। दूसरे टॉप स्कोरर ईशान किशन रहे। उन्होंने 36 रन बनाए। सबसे बेहतरीन स्ट्राइक रेट भी सूर्या का रहा। 9 बॉल पर 13 रन बनाने वाले श्रेयस अय्यर दूसरे नंबर पर रहे। उनका स्ट्राइक रेट 144 का था। चौके और छक्के में भी कोई सूर्या के आस-पास नहीं था। टी-20 इंटरनेशनल में भारत के लिए अब तक 11 शतक लगे हैं। 4 शतक इसी साल आए। इनमें से 2 तो अकेले सूर्यकुमार यादव ने ही बनाए हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

स्वास्थ्य साथी के बावजूद अस्पताल ने वसूले रुपये, लगाया गया जुर्माना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्वास्थ्य साथी कार्ड दिखाकर अस्पताल में भर्ती होने के बावजूद मरीज के परिजनों से नकद रुपये लिये जाने का आरोप न्यूटाउन के आगे पढ़ें »

प्रेमिका की हत्या कर शव को दफनाया

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिले के खड़गपुर लोकल थाना इलाके के एक गांव में रहने वाली एक महिला को मार कर दफना दिए जाने के आगे पढ़ें »

ऊपर