टीम इंडिया की मीटिंग तक पहुंचा किसान आंदोलन, कोहली बोले- खिलाड़ियों ने की चर्चा

नई दिल्लीः किसान आंदोलन की चर्चा टीम इंडिया की मीटिंग में भी होने लगी है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को कहा कि टीम की बैठक में किसान आंदोलन को लेकर विस्तृत चर्चा हुई। कल से शुरू हो रहे चेन्नई टेस्ट से पहले विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने ये बात कही।
कप्तान विराट कोहली ने कहा कि नए कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसानों के विरोध की चर्चा टीम की बैठक में हुई, जिसमें सभी ने अपने विचार व्यक्त किए। कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से पहले वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए। विराट कोहली से जब किसान आंदोलन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हमने टीम मीटिंग में संक्षेप में चर्चा की। सभी ने इस बारे में अपनी राय व्यक्त की।

विराट कोहली ने इससे पहले बुधवार को ट्वीट भी किया था। उन्होंने कहा कि असहमति के इस समय हम सभी एकजुट रहें। किसान हमारे देश का एक अभिन्न हिस्सा हैं। मुझे यकीन है कि सभी पक्षों के बीच एक सौहार्दपूर्ण समाधान निकल आएगा। इससे सभी मिलकर आगे बढ़ें।
सचिन ने भी ट्वीट किया था
कोहली से पहले दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी किसान आंदोलन पर ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा कि भारत की संप्रभुता से समझौता नहीं किया जा सकता है। बाहरी ताकतें दर्शक हो सकती हैं लेकिन प्रतिभागी नहीं। सचिन ने लिखा कि भारतीय लोग भारत को जानते हैं और उन्हें ही भारत के लिए फैसला लेना चाहिए। आइए एक राष्ट्र के रूप में एकजुट रहें।
बता दें कि भारत में चल रहे किसान आंदोलन पर अब तक कई इंटरनेशनल सेलिब्रिटीज बयान दे चुके हैं। उन्हें जवाब देने के लिए देश के कई सेलिब्रिटीज सामने आए हैं। इसमें सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली भी हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल चुनाव में कन्हैया कर सकते हैं प्रचार, ओईशी बनेंगी उम्मीदवार

कोलकाता : विधानसभा चुनाव की तैयारियां सभी राजनीतिक पार्टियां कमर कसकर कर रही हैं। एक तरफ तृणमूल तो दूसरी ओर भाजपा के बीच इस बार आगे पढ़ें »

तृणमूल के घोषणापत्र पर टिकीं निगाहें

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस इस बार बहुत ही सोच-समझकर अपना घोषणापत्र जारी कर सकती है। सूत्रों के मुताबिक आज मंगलवार को तृणमूल का घोषणापत्र जारी आगे पढ़ें »

ऊपर