टीम इंडिया ने श्रीलंका को कोलकाता में 4 विकेट से हराया

कोलकाता : भारतीय क्रिकेट टीम ने श्रीलंका को कोलकाता में खेले गए दूसरे वनडे मैच में 4 विकेट से हरा दिया। टीम इंडिया ने इस जीत के साथ ही तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। श्रीलंका ने पहले बैटिंग करते हुए भारत को 216 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में टीम इंडिया ने 43.2 ओवरों में लक्ष्य हासिल कर लिया। भारत के लिए केएल राहुल ने 64 रनों की नाबाद पारी खेली। उनके अर्धशतक से भारतीय टीम संकट से लड़कर जीत पाई। श्रीलंका के दिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया के लिए शुभमन गिल और रोहित शर्मा ओपनिंग करने आए। इस दौरान रोहित 17 रन बनाकर आउट हुए। उन्होंने 21 गेंदों का सामना करते हुए 2 चौके और एक छक्का लगाया। शुभमन 12 गेंदों में 21 रन बनाकर पवेलियन लौटे। उन्होंने 5 चौके लगाए। विराट कोहली भी कुछ खास नहीं कर सके। वे महज 4 रन बनाकर आउट हुए। श्रेयस अय्यर ने 33 गेंदों का सामना करते हुए 28 रन बनाए।
हार्दिक पांड्या ने राहुल के साथ अर्धशतकीय साझेदारी निभाई। वे 53 गेंदों में 36 रन बनाकर आउट हुए। उन्होंने 4 चौके लगाए। अक्षर पटेल ने 21 गेंदों में 21 रन बनाए। उन्होंने एक चौका और एक छक्का लगाया। राहुल ने भारतीय टीम के लिए बेहद अहम पारी खेली। उन्होंने 103 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 64 रन बनाए। राहुल ने इस मुकाबले में 6 चौके लगाए। टीम इंडिया का टॉप बैटिंग ऑर्डर बुरी तरह से लड़खड़ा गया था, तब राहुल ने मोर्चा संभाला और जीत दिलाई। कुलदीप यादव 10 गेंदों में 10 रन बनाकर नाबाद रहे। उन्होंने 2 चौके भी लगाए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

न्यू अलीपुर के मकान में लगी आग

कोलकाता : न्यू अलीपुर थानांतर्गत ब्लॉक ई स्थित मकान के बेसमेंट में मौजूद केबल वायर में आग लग गयी। मौके पर पहुंचे दमकल के दो आगे पढ़ें »

यूट्यूबर रिया की हत्या मामले में झारखंड से 1 गिरफ्तार

हावड़ा : बागनान के चंद्रपुर के 16 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग इलाके में यूट्यूबर रिया कुमारी की हत्या के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को आगे पढ़ें »

ऊपर