स्विस ओपन : श्रीकांत और सात्विक-अश्विनी की जोड़ी दूसरे दौर में

बासेल : शीर्ष भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी किदाम्बी श्रीकांत ने बुधवार को यहां हमवतन समीर वर्मा की चुनौती समाप्त करते हुए स्विस ओपन सुपर 300 टूर्नामेंट में अपना अभियान जीत से शुरू किया। चौथे वरीय श्रीकांत ने 2015 में यह खिताब जीता था, उन्होंने पुरुष एकल के शुरुआती दौर के मैच में एक घंटे से थोड़ा ज्यादा समय तक चले कड़े मुकाबले में 2018 के विजेता समीर को 18-21, 21-18, 21-11 से शिकस्त दी। अब दुनिया के 13वें नंबर के भारतीय खिलाड़ी का सामना राउंड 16 में फ्रांस के थॉमस रूक्सेल से होगा, जिन्होंने कनाडा के जियाडोंग शेंग को पहले दौर में हराया। जबकि सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की भारतीय मिश्रित युगल जोड़ी ने शुरुआती दौर में इंडोनेशिया के हाफिज फैजल और ग्लोरिया इमैनुअल विदजाजा की दूसरी वरीय और विश्व रैंकिंग में आठवें नंबर की जोड़ी को 21-18, 21-10 से हराकर उलटफेर किया। वहीं, सौरभ वर्मा ने भी पहले दौर में जीत हासिल की, उन्होंने स्विट्जरलैंड के क्रिस्टियन किर्चमायर को शिकस्त दी और अब वह थाईलैंड के आठवें वरीय कुनलावुत वितिदसर्ण के भिड़ेंगे। पुरुष एकल के पहले दौर में हालांकि एच एस प्रणय को फ्रांस के मार्क कालीजोऊ से हार मिली।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दोस्त के साथ घर जा रही थी लड़की, 5 लड़कों ने रास्ता रोक क‍िया गैंगरेप

जमशेदपुर : जमशेदपुर से सटे बंगाल की सीमावर्ती थाना पटमदा में सोमवार देर शाम एक 25 साल की लड़की अपने दोस्त के साथ घर जा आगे पढ़ें »

अस्पताल में ट्रक पहुंचते ही ऑक्सीजन सिलेंडर लूट कर भागे उपद्रवी

दमोह : मध्य प्रदेश के दमोह जिले के अस्पताल से ऑक्सीजन सिलेंडर की लूट का मामला सामने आया है। जिला अस्पताल में हुई इस घटना आगे पढ़ें »

ऊपर