स्विस ओपन : सिंधू, साई प्रणीत व जयराम दूसरे दौर में, सायना बाहर

बासेल : विश्व चैम्पियन और दूसरी सीड भारत की पीवी सिंधू ने स्विस ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है जबकि सायना नेहवाल पहले दौर में हारकर बाहर हो गयी है। पुरुष एकल में एचएस प्रणय, लक्ष्य सेन, परुपल्ली कश्यप और समीर वर्मा को भी पहले दौर में हार का सामना करना पड़ा। दूसरी सीड सिंधू ने तुर्की की नेसलिहान यिगित को बुधवार को 42 मिनट में 21-16, 21-19 से पराजित कर दूसरे दौर में जगह बना ली। सिंधू का यिगित के खिलाफ करियर का यह पहला मुकाबला था। सिंधू का दूसरे दौर में अमेरिका की आईरिस वांग से मुकाबला होगा। सायना को थाईलैंड की फिटायापूर्ण चाईवान ने 58 मिनट के संघर्ष में 21-16, 17-21, 23-21 से पराजित किया। पुरुष एकल में एचएस प्रणय, लक्ष्य सेन, परुपल्ली कश्यप और समीर वर्मा को भी पहले दौर में हार का सामना करना पड़ा। सौरभ वर्मा ने स्विट्जरलैंड के क्रिस्टियन क्रीचमाएर को 43 मिनट में 21-19, 21-18 से हराकर दूसरे दौर में जगह बना ली। पांचवीं सीड बी साई प्रणीत इजराइल के मिशा जिल्बरमैन को 34 मिनट में 21-11 21-14 से और अजय जयराम थाईलैंड के सीथिकोम थम्मासिन को 35 मिनट में 21-12 21-13 से हराकर दूसरे दौर में पहुंच गये हैं। पुरुष युगल में सात्विकसैराज रेंकी रेड्डी और चिराग शेट्टी भी दूसरे दौर में पहुंच गये हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर