सूर्यकुमार यादव को भारतीय टीम में होना चाहिए था : लारा

मुंबई : वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा को लगता है कि ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए सूर्यकुमार यादव को भारतीय टीम में शामिल किया जाना चाहिए था। यह दौरा शुक्रवार से शुरू होगा। सूर्यकुमार ने 77 प्रथम श्रेणी मैचों में 44.01 की औसत से 5,326 रन बनाए हैं, जबकि उन्होंने 165 टी-20 मैचों में 32.33 के औसत से 3,492 रन बनाए हैं। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया। लारा ने दबाव में अच्छी बल्लेबाजी करने के लिए दाएं हाथ के बल्लेबाज की प्रशंसा करते हुए कहा कि हां, निश्चित रूप से। वह एक कलात्मक खिलाड़ी हैं। मैं सिर्फ खिलाड़ियों को रन बनाते नहीं देखता, मैं उनकी तकनीक, दबाव में खेलने क्षमता पर ध्यान देता हूं। इसके अलावा वे किस क्रम पर बल्लेबाजी कर रहे हैं इस पर भी मैं गैर करता हूं। सूर्यकुमार यादव ने मुंबई के लिए शानदार प्रदर्शन किया है। वह रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक के बाद बल्लेबाजी करने के लिए आते हैं। नंबर तीन पर खेलने वाला बल्लेबाज टीम का सर्वश्रेष्ठ और भरोसेमंद बल्लेबाज होता है। मेरे हिसाब से वह मुंबई इंडियंस के लिए ऐसे बल्लेबाज रहे हैं। उन्होंने मुंबई इंडियंस की पांचवीं खिताबी जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इस दौरान उन्होंने 16 मैचों में 145.01 की स्ट्राइक रेट से 480 रन बनाए, लेकिन 30 वर्षीय क्रिकेटर को भारतीय टीम में जगह नहीं मिली।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नंदीग्राम में ममता की सभा में लाखों की भीड़ उमड़ने की उम्मीद

सन्मार्ग संवाददाता खड़गपुर/नंदीग्राम : नये वर्ष के दूसरे सप्ताह से ही तृणमूल सुप्रीमों और राज्य की मुख्यमंत्री जिलों के दौरे पर निकल रहीं हैं और उसकी आगे पढ़ें »

सांसद पड़े नरम, पहुंचे हावड़ा में आयोजित तृणमूल की रैली में

सौगत ने सांसद प्रसून को किया फोन अरूप राय के नेतृत्व में निकाली गयी रैली में प्रसून व भाष्कर भट्टाचार्य राजीव, लक्ष्मीरतन व वैशाली नहीं हुए शामिल हावड़ा आगे पढ़ें »

ऊपर