सनराइजर्स हैदराबाद को मध्यक्रम से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद

नयी दिल्ली : आईपीएल में सबसे अधिक निरंतर प्रदर्शन करने वाली टीमों में से एक सनराइजर्स हैदराबाद टूर्नामेंट के आगामी सत्र में मध्य क्रम की बल्लेबाजी में सुधार के इरादे से उतरेगा। डेविड वार्नर की अगुआई में 2016 में अपना एकमात्र आईपीएल खिताब जीतने के बाद से सनराइजर्स की टीम ने हमेशा प्लेऑफ में जगह बनाई है लेकिन खिताब जीतने में नाकाम रही। टीम ने 2021 सत्र के लिए अपने मुख्य खिलाड़ियों को रिटेन किया है और यही कारण है कि इस साल आईपीएल नीलामी में टीम काफी सक्रिय नहीं थी और उसने सिर्फ कुछ बैकअप खिलाड़ियों को खरीदा। पिछले टूर्नामेंट में टीम को हालांकि अनुभवहीन मध्यक्रम का नुकसान हुआ था क्योंकि टीम प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा और अब्दुल समद जैसे खिलाड़ियों पर निर्भर थी। टीम के मजबूत पक्षों की बात करें तो टीम का संतुलन उसका सबसे मजबूत पक्ष है विशेषकर शीर्ष क्रम। टीम के पास डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टॉ, जेसन रॉय, केन विलियमसन, मनीष पांडे और रिद्धिमान साहा जैसे खिलाड़ी हैं जो किसी भी गेंदबाजी आक्रमण को ध्वस्त करने में सक्षम हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मोदी की सभा से लौट रहे कार्यकर्ताओं पर चली गोली, हुआ एसीड अटैक

सन्मार्ग संवाददाता नदिया : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा में भाग लेकर शनिवार रात घर लौट रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला हुआ, जिसमें जख्मी हुए तीन आगे पढ़ें »

आईपीएल : करीबी मुकाबले में कोलकाता ने हैदराबाद को हराया

कोलकाता की हैदराबाद पर लगातार तीसरी जीत, मनीष-बेयरस्टो पर भारी पड़ी नीतीश-त्रिपाठी की पारी चेन्नई : चेन्नई के चेपक स्टेडियम में खेले गये आईपीएल के 14वें आगे पढ़ें »

ऊपर