गायकवाड़-डुप्लेसिस के तूफान में उड़े सनराइजर्स, चेन्नई ने हैदराबाद को 7 विकेट से हराया

नयी दिल्ली : आईपीएल 2021 के 23वें मैच चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हराकर एकबार फिर अंक तालिका के शीर्ष पर काबिज हो गई है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 171 रन बनाये। लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम ने 18.3 ओवर में 173 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। इस सीजन सीएसके की 6 मैच में लगातार 5वीं जीत है। वहीं, सनराइजर्स की यह लीग में 5वीं हार है। इस हार के साथ अंक तालिका में सबसे नीचे पहुंच गई है। पिछले 10 मुकाबले की बात करें तो चेन्नई ने हैदराबाद को 10 मैच में 7वीं बार हराया है। चेन्नई के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (75) और फॉफ डुप्लेसिस (56) ने टीम को शानदार शुरुआत दिलाई। दोनों ने पहले विकेट के लिये 129 रन जोड़कर जीत की नींव रखी। दोनों ने सनराइजर्स के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। हैदराबाद के लिए स्टार स्पिनर राशिद खान ने 3 विकेट झटके। इससे पहले हैदराबाद के लिए मनीष पांडे ने 46 गेंद पर सबसे ज्यादा 61 रन की पारी खेली। उनके अलावा कप्तान डेविड वॉर्नर ने 55 बॉल पर 57 रन जड़े। चेन्नई के लिए लुंगी एनगिडी ने 2 और सैम करन ने 1 विकेट झटके।

डेविड वार्नर के 10,000 रन पूरे
डेविड वार्नर ने सीएसके के खिलाफ बेहतरीन पारी खेलते हुए टी-20 क्रिकेट में अपने 10,000 रन पूरे कर लिए और ये उपलब्धि हासिल करने वाले चौथे बल्लेबाज बने। वार्नर से पहले टी20 क्रिकेट में क्रिस गेल, किरोन पोलार्ड और शोएब मलिक ये कमाल कर चुके हैं। टी-20 क्रिकेट में रन बनाने के मामले में क्रिस गेल पहले नंबर पर हैं। इसके साथ ही

शेयर करें

मुख्य समाचार

फेसबुक लाइव पर फफक पड़े महानगर के डॉक्टर, बोले- ‘आंखों के सामने…

कोलकाताः पूरा देश कोरोना वायरस की चपेट में है। हर तरफ से मौतों, इलाज न मिलने समेत कई ऐसी कहानियां और तस्वीरें सामने आ रही आगे पढ़ें »

सुबह-सुबह शराब की दुकान के बाहर लगी लंबी लाइन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

कोलकाताः पश्चिम बंगाल में कोरोना संक्रमण के बढ़ते हुए मामले को देखते हुए रविवार सुबह से 15 दिवसीय लॉकडाउन सुबह से शुरू हुआ। पश्चिम बंगाल आगे पढ़ें »

ऊपर