टी-20 विश्व कप में सूर्य और ईशान को मिलनी चाहिए जगह : लक्ष्मण

नयी दिल्ली : भारत के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण का मानना है कि ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव इस साल के आखिर में होने वाले टी-20 विश्व कप में भारतीय टीम में जगह पाने के हकदार हैं। 22 साल के ईशान और 30 वर्ष के सूर्यकुमार ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शानदार पदार्पण किया। ईशान ने इंग्लैंड के खिलाफ 32 गेंद में 56 रन बनाये जबकि सूर्य ने चौथे और पांचवें टी-20 में क्रमश: 31 गेंद में 57 और 17 गेंद में 32 रन बनाये। लक्ष्मण ने कहा कि यह काफी कठिन सवाल है क्योंकि हमने देखा है कि इस सीरीज में कई युवाओं ने मौके का पूरा फायदा उठाया है। लेकिन जिस तरह से ईशान और सूर्यकुमार ने अपनी पहली पारी में खेला, मुझे लगता है कि मेरी 15 खिलाड़ियों की विश्व कप टीम में दोनों होंगे। यह कठिन चयन है लेकिन दोनों विश्व कप में भारतीय टीम में जगह पाने के हकदार हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माध्यमिक परीक्षा को लेकर अनिश्चियता, मगर पर्षद ने शुरू की तैयारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना काल के बीच राज्य में सभी सरकारी स्कूलों में गर्मी की छुट्टियां दे दी गयी हैं। इस बीच, राज्य में 1 आगे पढ़ें »

दिल्ली ने मुंबई को 6 विकेट से हराया, मिश्रा ने झटके 4 विकेट, अर्धशतक से चूके धवन

चेन्नई : आईपीएल 2021 के 13वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से शिकस्त दी। दिल्ली की यह लगातार दूसरी जीत आगे पढ़ें »

ऊपर